वीवो ने लांच किया फुल व्यू डिस्प्ले और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ Vivo Z1
वीवो ने लांच किया फुल व्यू डिस्प्ले और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ Vivo Z1
Share:

चाइना की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अपने घरेलु बाजार में एक नया स्मार्टफोन Vivo Z1 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन में आयी फोन एक्स वाली डिस्प्ले देखने को मिलेगी. कंपनी ने इस हैंडसेट में 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली फुल व्यू डिस्प्ले पेश की है. साथ ही इसे स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस किया गया है. वीवो z1 के फीचर्स पर नजर डालें तो कंपनी ने इस हैंडसेट को डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.0, 6.26 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, क्वॉलकॉम का ऑक्टाकोर 660 प्रोसेसर, क्लॉक स्पीड 2.2GHz , एड्रेनो 512 जीपीयू, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गयी है.

वहीँ इसके कैमरा की बात करें तो वीवो ने इस स्मार्टफोन को ड्यूल रियर कैमरा के साथ पेश किया है. जिसमें एक सेंसर 13 मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. वहीँ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसे 3260 mah की बैटरी से लैस किया गया है.

इसके अलावा इसे कनेक्टिविटी के लिहाज से 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ, GPS जैसे अन्य फीचर्स से जोड़ा गया है. अंत में इसकी कीमत की बात करें तो भारतीय रुपयों के हिसाब से इस हैंडसेट की कीमत 19,200 रुपये तय की गयी है. बता दें कि 29 मई को भारत में इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ वीवो X21 लॉन्च होने वाला है.

 

शाओमी Mi 8 के लीक हुए फीचर्स सामने आये

व्हॉट्सएप यूजर्स चैटिंग के दौरान फोटोज को हाइड कर पाएंगे

अब बार-बार ऑनलाइन शॉपिंग करके सामान वापस नहीं कर सकेंगे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -