शाओमी के बाद घटे वीवो के दाम, Y95 पर 1000 रू की आकर्षक छूट
शाओमी के बाद घटे वीवो के दाम, Y95 पर 1000 रू की आकर्षक छूट
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने नवंबर 2018 में Y-सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन वीवो Y95 भारत में लॉन्च किया था, वहीं अब कंपनी ने इस फ़ोन को लेकर एक बड़ी घोषणा की है. बताया जा रहा है कि भारत में इस फ़ोन की कीमत 1 हजार रु तक कम कर दी गई है. भारत में इसे गत वर्ष कंपनी ने 16,990 रूपए की कीमत में पेश किया था, जबकि आप कटौती के बाद अब इसे महज़ 15,990 रूपए में खरीद पाएंगे. 

वीवो Y95 नई कीमत के साथ ऑनलाइन अमेजन इंडिया और वीवो की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध भी हो चुका है. इसे आप  2 कलर ब्लैक और पर्पल में खरीद पाएंगे.  विवो वाई 95 में 6.22 इंच का बड़ा डिस्पले दिया गया है. जहां इसका रेजोल्यूशन 1520×720 पिक्सेल का बताया जा रहा है. वहीं फोन में आप 4K क्वालिटी का वीडियो आसानी से देख पाएंगे. 

इस फ़ोन की मेमोरी की बात की जाए तो इसमें 4 जीबी की रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज आपको मिलेगी. जबकि आप आवश्कता पड़ने 256GB तक इसे बढ़ा भी सकते हैं. जबकि दमदार प्रोसेसिंग के लिए इसमें वीवो ने स्नैपड्रैगन 439 एसोसिएशन प्रोसेसर शामिल किया है. गर इसके कैमरे पर गौर करें तो फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है और 13 प्लस 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा इसमें मौजूद है. वहीं इस दमदार फ़ोन में पावर के लिए 4030 एमएच की बड़ी बैटरी दी गई है.

शाओमी ने फिर दिया ग्राहकों को तोहफ़ा, अब 3000 रु तक घटाए इस फ़ोन के दाम

अब आ गया जियो का कुंभ स्पेशल फोन, सिर्फ इतनी है कीमत

जल्द लॉन्च होने वाले Huawei के इस हैंडसेट में मिलेंगे यह शानदार फ़ीचर्स

सोशल मीडिया : लड़कों के मुकाबले लड़कियों के लिए है सबसे हानिकारक, चौंका देगी यह स्टडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -