मात्र 7,990 रूपये में मिल रहा वीवो का दमदार फ़ोन, जानिए ख़ास बातें...
मात्र 7,990 रूपये में मिल रहा वीवो का दमदार फ़ोन, जानिए ख़ास बातें...
Share:

वीवो द्वारा हाल ही में एक स्मार्टफोन लाँच किया गया था, जिसके बारे में हम आपको विस्तार से बताने जा रहे हैं. इस फोन का नाम vivo y91i है. जो कि कई दमदार फीचर्स के साथ आता है. जबकि इसकी सबसे खास बात यह है कि इसकी कीमत काफी कम है. इसी आप महज 8 हजार रु से कम में 7,990 रूपये में खरीद सकते हैं. 

इस फोन में वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलती है. साथ ही आपको बता दे कि इस फोन का बेस वेरिएंट 7,990 रूपये में आप खरीद सकते हो जो कि 2 जीबी रैम व 16 जीबी स्टोरेज में है और फोन के 3 जीबी रैम व 32 जीबी वेरिएंट की कीमत 8,490 रूपये तय की है. इस दमदार फोन में आपको बैटरी भी काफी दमदार मिलेगी. खबर है कि फोन में बैटरी 4230 एमएएच की मिलेगी. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में आपको मीडिया टेक हीलिया पी22 प्रोसेसर मिलेगा. जबकि आपको यह भी बता दे कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम हैं. 

फोटोग्राफी कि बात की जाए तो इस फोन में रियर में एक शानदार कैमरा फोटो खीचने के लिए दिया गया है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 13 मेगापिक्सल सेंसर यूजर्स को मिलेगा. वहीं इस फोन में फेस ब्यूटी टाइम लेप्स वॉइस कंट्रोल भी दिया जा रहा है. यह फोन 4 जी को सपोर्ट करने में सक्षम है. इस नए फोन में कनेक्टिविटी फीचर की बात की जाए तो इसमें माइक्रो यूएसबी, हेडफोन जैक, ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस आदि को शामिल किया गया है. 

कभी भा आ सकता है Mi A3 Lite, जोर-शोर से चल रही ख़बरें

Amazon : हर कोई उठा रहा सेल का लुत्फ़, हेडफोन और स्पीकर्स पर 50% तक छूट

अब भारत आया Vivo V15, मिलेगा 32 MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा

NOKIA स्मार्टफोन कर रहे बड़ी धांधली, चीन पहुंचा रहे यूजर्स का डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -