हिंदुस्तान में फिर तहलका मचाएगी वीवो, अब ला रही है दमदार Vivo Y91

हिंदुस्तान में फिर तहलका मचाएगी वीवो, अब ला रही है दमदार Vivo Y91

चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो अपने लेटेस्ट हैंडसेट Vivo Y91 को भारत में जल्द ही पेश कर सकती है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़,  Y91 के चीन में लॉन्च हुए वेरिएंट की तुलना में  स्मार्टफ़ोन को भारत में कुछ अलग स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश किया जाएगा. 

जानकारी के मुताबिक़, सबसे बड़ा अंतर स्मार्टफ़ोन के प्रोसेसर में देखने को मिलेगा. जहां  Y91 के ग्लोबल वेरिएंट में मौजूद स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट के बजाय भारतीय वेरिएंट को मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेसर से लैस किया जाएगा. फ़िलहाल चलिए जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से...

रिपोर्ट से मिली जानकारी की माने तो Vivo Y91 को भारत में 10,990 रुपए में लॉन्च किया गया था. वहीं 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज के सिंगल वेरिएंट में इसे पेश किया जाएगा. साथ ही इस फ़ोन की लॉन्चिंग को लेकर खबर है कि कंपनी इसे इसी माह 20 तारीख के आस-पास पेश कर सकती है. यह फ़ोन 6.22 इंच की एचडी+ हेलो फुलव्यू डिस्प्ले  के साथ आएगा. स्मार्टफ़ोन में पावर के लिए 4030 एमएएच की बड़ी बैटरी  मिलेगी. जबकि 8 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा इसमें उपलब्ध है. साथ ही इसमें 13 एमपी (एफ/2.2 अपर्चर) + 2 एमपी (एफ/2.4 अपर्चर) का रियर डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा. कंपनी ने इसमें कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, 4 जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, और 3.5 मिमी ऑडियो जैक शामिल किया है. 

 

हर किसी को जानना है जरूरी, मोबाइल वॉलेट के लिए RBI ने बनाएं नए नियम

झूम उठे शाओमी ग्राहक, अब इस दमदार फ़ोन की क़ीमत में हुई कटौती

OPPO के सबसे धाकड़ स्मार्टफोन में से एक A7, ऐसे खरीद सकते हैं आप

SAMSUNG ने उतारा 'Samsung Notebook 9 Pro' लैपटॉप , जानिए कीमत और फीचर्स