भारत में Vivo Y90 की इतनी होगी कीमत, ये है लीक स्पेसिफिकेशन
भारत में Vivo Y90 की इतनी होगी कीमत, ये है लीक स्पेसिफिकेशन
Share:

इंडियन मार्केट में चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वीवो दमदार फीचर्स वाला एंट्री लेवल स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. एक टेक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी अपना Vivo Y90 स्मार्टफोन 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकता है. इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस भी लीक हुए हैं और कहा जा रहा है कि यह दो वेरियंट्स में आएगा. डिवाइस का दूसरा वेरियंट 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला हो सकता है.

Whatsapp में जुड़ने वाले है लाजवाब फीचर, चैट एक्सपीरियंस का बदलेगा स्वरूप

टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने Vivo Y90 की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनसे इसके डिजाइन और की-स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है. तस्वीरों में दिख रहा है कि यह डिवाइस वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आ सकता है. यह नया वीवो स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में ही Realme C2, Redmi 7 और Realme 3i को टक्कर दे सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस डिवाइस को 6,990 रुपये के प्राइसटैग के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है.

Realme C2 से Redmi 7A कितना है अलग, जानिए तुलना

हाल ही सामने आई लीक्स के अनुसार Vivo Y90 स्मार्टफोन 6.22 इंच हालो फुलव्यू डिस्प्ले के साथ आएगा और इसमें एचडी+ रेजॉलूशन मिल सकता है. फोन में 64-bit क्वॉड-कोर मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर दिया जा सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके दो वेरियंट्स लॉन्च किए जा सकते हैं. दोनों में ही 2 जीबी रैम होगी लेकिन इंटरनल स्टोरेज अलग-अलग 16 जीबी और 32 जीबी दिया जा सकता है. कैमरा की बात करें तो इसके रियर पैनल पर 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा टॉप लेफ्ट कॉर्नर में दिया गया है.

क्या DTH सेटटॉप बॉक्स के लिए भी करानी पड़ेगी केवाईसी ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सेल्फी के लिए Vivo Y90 में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है. सामने आया है कि डिवाइस में फनटच ओएस 4.5 मिलेगा जो ऐंड्रॉयड 9 पाई के बजाय ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर बेस्ड होगा. लंबे बैकअप के लिए डिवाइस में 4,030mAh की बैटरी हो सकती है, जो 10W स्टैंडर्ड माइक्रो-यूसबी चार्जिंग के साथ मिलेगी. फिलहाल, अब तक इसकी लॉन्च डेट ऑफिशली कन्फर्म नहीं हुई है लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो Vivo Y90 इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है.

Tata Sky को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में की कमी

YouTube : Music और Video को एक बटन से कर सकेंगे स्विच

WhatsApp में जुड़ने वाला है ख़ास फीचर, यूजर एक्यपीरियंस में होगा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -