इस रंगपंचमी को बनाए ख़ास, बेहद सस्ता हुआ Vivo Y83 pro
इस रंगपंचमी को बनाए ख़ास, बेहद सस्ता हुआ Vivo Y83 pro
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो भारतीय बाजार में जानी पहचानी कंपनी में से एक हैं और यह कंपनी समय-समय पर अपने नए स्मार्टफोन लाँच करती रहती हैं. ऐसा ही एक फोन है वीवो वाई83 प्रो. यह फोन फ़िलहाल काफी कम कीमत में आ रहा है. वीवो वाई83 प्रो स्मार्टफोन काफी कम कीमत में आप खरीद सकते है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन को पिछले साल लाँच किया गया था और इस फोन की अमेजन पर असल कीमत 16,990 रूपये तय हैं. लेकिन आपको बता दें कि आप अब इस  फोन को महज 13,990 रूपये में खरीद सकेंगे. मतलब कि इस फोन पर कुल 3000 रूपये की छूट आपको मिलेगी. 
 
इस फोन के फोटो खीचने वाले सेक्शन की बात करे तो इसके रियर में आपको दो कैमरे मिलेंगे. इनमे 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा. साथ ही बता दें कि इस फोन के सेल्फी कैमरा कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का दिया है. जबकि फोन की बैटरी सेक्शन की बात की जाए तो इस फोन में पाॅवर देने के लिए 3260 एमएएच की बैटरी आपको मिलेगी. कंपनी ने इसमें 4 जीबी रैम दी गई हैं और साथ ही आपको इसमें स्टोरेज 64 जीबी की मिलेगी. इसकी डिस्प्ले की बात की जाए तो फोन में 6.22 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दि गई हैं. वहीं इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट भीदिया गया है जिसकी मदद से फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाई भी जा सकती है. 

32 MP सेल्फी कैमरा के साथ आया Huawei Nova 4e, ये फीचर्स भी नहीं हैं कम

पल भर में खाली हो गया Redmi Note 7 Pro का स्टॉक, इस दिन है दूसरी सेल

Whatsapp ने बना लिया मन, अब फेक फोटो और ख़बरें होगी बंद

WhatsApp ने Facebook को लेकर दिया होश उड़ाने वाला बयान, को-फाउंडर बोले डिलीट करें इसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -