एक से बढ़कर एक फीचर, 8500 रु से भी कम में VIVO ने पेश किया जबरदस्त स्मार्टफोन

एक से बढ़कर एक फीचर, 8500 रु से भी कम में VIVO ने पेश किया जबरदस्त स्मार्टफोन

स्मार्टफोन बाजार में अपनी खास पकड़ बना चुकी वीवो ने आज एक और नया धमाका कर दिया है. कंपनी ने आज अपने Vivo Y81 के छोटे वेरिएंट Vivo Y81i को लॉन्च कर दिया है. बताया जा रहा है कि यह फ़ोन 10 हजार रु से भी सस्ता है. इसे अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए महज 8,490 रुपए खर्च करने पड़ेंगे. 
 
प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Vivo Y81i में शाओमी Redmi 6A की तरह ही MediaTek's Helio A22 SoC दिया गया है, जो कि इस फ़ोन को काफी खास बनाता है. बात करें इसकी रैम की तो इसमें 2जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज दी गई है, वहीं इस स्मार्टफोन में 6.2-इंच HD+ नॉच डिस्प्ले दी है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल और 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो है.

जानकारी के मुताबिक, इसमें कंपनी ने पावर के लिए 3,260mAh की बैटरी दी है. वहीं यह फ़ोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर आधारित है. जबकि इस फ़ोन में Y81i में सिंगल 13-मेगापिक्सल रियर लेंस है और इसमें सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का लेंस मौजूद है. वहीं जानकारी है कि फोन में 3.5एमएम ऑडियो जैक, 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई और ब्लूटूथ 4.2 कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही इसे अभी ऑफलाइन बाजर में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है और ऑनलाइन बाजार में इसकी बिक्री की कोई खबर नहीं है. 

 

आखिरकार आ ही गई फेसबुक की शामत, इस काम के लिए लगा 80 करोड़ का जुर्माना ?

APPLE ने दिखाया दम, खरीद ली लंदन की यह कंपनी

कहीं आप पर भी तो नहीं मंडरा रहे संकट के बादल, फिर क्यों google ने हटाएँ एक साथ 22 App ?

जल्द से जल्द बनें Honor के इस फ़ोन के Owner, यह है आज की तारीख का सबसे तगड़ा स्मार्टफोन

VIVO ला रही दमदार फ़ोन, दुनिया हो जाएगी इसके सामने मौन, लेकिन नही है इसमें फ्रंट कैमरा