Vivo Y70 5G इस बजट पर हुआ लांच, जानिये खास फीचर
Vivo Y70 5G इस बजट पर हुआ लांच, जानिये खास फीचर
Share:

लॉक डाउन के दौरान कोई भी अपने घर से बाहर नहीं जाता था | इसके साथ ही कोरोना वायरस के डर से लॉक डाउन खुलने के बाद भी कई लोग अभी भी अपने घरो से नहीं निकल रहे है | ऐसे में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo बहुत जल्द ही अपने एक और बजट 5G स्मार्टफोन Vivo Y70 को पेश करेगा। वहीं इस स्मार्टफोन को अभी हाल ही में ऑनलाइन स्पॉट किया जा रहा है। टिप्सटर ने इस स्मार्टफोन के फीचर्स के साथ-साथ दाम के बारे में भी खुलासा कर दिया है। इसके साथ ही फोन का लुक और डिजाइन इस साल मई में पेश किये  Vivo Y70s की तरह ही दिया जाता है। बजट स्मार्टफोन को 4,500mAh की बैटरी और Samsung Exynos 880 SoC के साथ पेश किया जा रहा है। इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है।

संभावित कीमत
Vivo Y70 को दो स्टोरेज ऑप्शन्स 6GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 128GB में पेश किया जा रहा है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत CNY 1,798 (करीब 19,100 रुपये) हो सकती है। इसके हाई एंड वेरिएंट का दाम  CNY 1,998 (करीब  21,200 रुपये) हो सकती है। टिप्सटर ने ये जानकारी चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर इस बात की जानकारी साझा की है।

संभावित फीचर्स
फोन के फीचर्स की बात की जाए तो ये 60Hz रिफ्रेश रेट वाले LCD डिस्प्ले के साथ आ रहा है। वहीं इसमें पंच -होल डिस्प्ले का उपयोग किया जा सकता है, जिसका रिजोल्यूशन 1,080 x 2,340 पिक्सल दिया गया है। इसके साथ ही फोन को पावर देने के लिए Samsung Exynos 880 SoC का उपयोग  किया जा सकता है। इसके साथ ही फोन के कैमरे फीचर्स की बात की जाए  तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 48MP का दिया जा सकता है। इसमें 8MP का सेकेंडरी कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा दिया जा सकता है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया जा सकता है।इसके साथ ही  फोन को पावर देने के लिए 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। वहीं इसकी बैटरी को चार्ज करने के लिए 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट USB Type C के साथ दी जा सकती है। इसके साथ ही फोन में कनेक्टिविटी के लिए NFC सपोर्ट भी दिया जा रहा  है। वहीं फोन 5G कनेक्टिविटी फीचर से साथ पेश किया जा सकता है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को भी माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड की जा सकती है।

Moto G 5G Plus स्मार्टफोन में यह है ख़ास फीचर्स

Realme Smart TV की आज से शुरू सेल, जानिये क्या है फीचर्स

Realme X3 SuperZoom और Narzo 10 की सेल आज से शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -