वीवो Y51A भारत में हुआ लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स

By News Track
Jan 12 2021 09:37 AM
वीवो Y51A भारत में हुआ लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स

मशहूर स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने आज भारत में अपने मिड-रेंज बजट स्मार्टफोन वीवो वाई51ए का पर्दाफाश किया। इस साल लॉन्च होने वाला वीवो का यह पहला फोन है। इससे पहले कंपनी ने दिसंबर 2020 के आखिरी हफ्ते में अपना फोन भारत में लॉन्च किया था। इस लेटेस्ट स्मार्टफोन का 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वैरिएंट 17,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन यानी दो कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। टाइटेनियम नीलम और क्रिस्टल सिम्फनी। ग्राहक इस स्मार्टफोन को वीवो इंडिया के ई-स्टोर, रिटेल स्टोर्स और ई-कॉमर्स वेबसाइट्स अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम और टाटा क्लिक के जरिए खरीद सकते हैं। ऑफर की बात करें तो एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स को नए डिवाइस पर 1 हजार रुपये की छूट मिल सकती है।

फीचर्स की बात करें तो इस लेटेस्ट वीवो स्मार्टफोन में 6.58 इंच का फुल एचडी+ एलसीडी आईपीएस डिस्प्ले है, जिसमें वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ 16MP कैमरा दिया गया है। यह एंड्रॉयड 11 पर चलेगा और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर से संचालित है। वीवो Y51A में इन-स्क्रीन वाले के बजाय साइड में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 48-एमपी प्राइमरी सेंसर, 8-एमपी अल्ट्रा-वाइड और 2-एमपी डेप्थ सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। यह स्मार्टफोन 5,000 mAh बैटरी भी प्रदान करता है जो 18W फास्ट-चार्जिंग को सपोर्ट करता है। भंडारण एक माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1TB तक विस्तारयोग्य है। फोन का वजन कुल 188 ग्राम है।

Xiaomi स्पिन-ऑफ पोको भारत में तीसरे स्थान पर आ पहुंचा

AMOLED डिस्प्ले के साथ वनप्लस बैंड फिटनेस ट्रैकर भारत में हुआ लॉन्च

Xiaomi ने लॉन्च किया Mi 360 होम सिक्योरिटी कैमरा 2K प्रो और Mi स्मार्ट क्लॉक