Vivo लॉन्च करेगी अपना बजट स्मार्टफोन वीवो Y31, जानिए विवरण
Vivo लॉन्च करेगी अपना बजट स्मार्टफोन वीवो Y31, जानिए विवरण
Share:

स्मार्टफोन मेकर वीवो लॉन्च करेगी अपना बजट स्मार्टफोन वीवो Y31। इच्छुक खरीदार इस डिवाइस को वीवो इंडिया ई-स्टोर, अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम के साथ-साथ सभी पार्टनर रिटेल स्टोर्स के जरिए खरीद सकते हैं।

एक बयान में कंपनी ने कहा, "सभी वीवो उपकरणों की तरह, Y31 'मेक इन इंडिया' के लिए वीवो की प्रतिबद्धता का पालन करता है और वीवो की ग्रेटर नोएडा सुविधा में निर्मित है। स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो स्मार्टफोन में फोटो प्रोसेसिंग एल्गोरिदम के साथ 48MP एआई ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। यह रियर कैमरे के लिए 2MP बोकेह कैमरा और सुपर नाइट मोड के साथ भी आता है जो आपकी तस्वीरों में शोर को कम करने के लिए मल्टी-फ्रेम शोर रिडक्शन एल्गोरिदम का उपयोग करता है। फ्रंट पर स्मार्टफोन में 16MP कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में 6.58 इंच का एफएचडी+ (2408X1080) रेजोल्यूशन है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6-सीरीज प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह नवीनतम फंटच ओएस 11 के साथ भी आता है जो उपभोक्ताओं को नवीनतम एंड्रॉइड अनुभव प्रदान करने के लिए एंड्रॉइड 11 पर आधारित है और 5000mAh बैटरी है।

स्मार्टफोन की कीमत 6जीबी रैम+ 128GB रॉम वैरिएंट के लिए 16,490 रुपये है। स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट में खरीद के लिए उपलब्ध है-रेसिंग ब्लैक और ओशियन ब्लू।

Xiaomi ने की इन उपकरणों पर गणतंत्र दिवस के ऑफर की घोषणा

2020 में नेटफ्लिक्स के लिए पेड सब्सक्राइबर्स ने पार किया 200 मिलियन का आंकड़ा

लॉन्च से पहले FAU-G पर हुए 4 मिलियन से अधिक पंजीकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -