Vivo Y30 जल्द हो सकता है लांच

Vivo Y30 जल्द हो सकता है लांच

भारत में Vivo V19 को लॉन्च हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं, फिर भी नई रिपोर्ट्स का दावा है कि कंपनी अगले महीने की शुरुआत में भारत में एक नए Vivo स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ इसका पालन करना चाह रही है।वहीं  91Mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक , Vivo अपने अगले स्मार्टफोन, Vivo Y30 को भारत में जून के पहले सप्ताह में लॉन्च करने की संभावना है। वहीं V19 के बाद भारत में लॉन्च किया गया - प्रभावशाली कैमरा और डिजाइन वाला फोन जिसकी कीमत 27,999 रुपये है - Y30 मलेशिया में Vivo द्वारा पहले लॉन्च किए गए स्मार्टफोन Y- सीरीज का हिस्सा होगा। वहीं अभी के लिए, डिवाइस के बारे में बहुत कुछ ज्ञात नहीं है, इसके मूल्य निर्धारण का कोई स्पष्ट संकेत नहीं है।  

फिलहाल सटीक मूल्य निर्धारण विवरण अभी भी अज्ञात हैं, वाई 30 को विवो से एक किफायती स्मार्टफोन होने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स की मानें तो Vivo Y30 की कीमत मलेशिया में लॉन्च किए गए फोन के वर्जन से हो सकती है। इसके साथ ही देश में, इसे MYR 899 (लगभग रु। 16,000) के लिए घोषित किया गया था।जहां तक ​​स्पेसिफिकेशंस की बात है, तो हम वीवो के इस डिवाइस के बारे में कम ही जानते हैं। वहीं इस सुझाव को छोड़कर कि यह मलेशियाई बाजार में पहले से ही उपलब्ध डिवाइस के समान स्पेक्स को स्पोर्ट कर सकता है। इसके साथ ही मलेशिया में, Vivo Y30 में 6.47-इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिज़ॉल्यूशन 720x1560 पिक्सल है। सेल्फी कैमरा के लिए पंच-होल कटआउट के साथ डिस्प्ले 19.5: 9 आस्पेक्ट रेशियो पैनल वाला है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हुड के तहत, एक मीडियाटेक हीलियो P35 SoC है - एक चिपसेट जिसे हमने मोटोरोला द्वारा हाल ही में भारत में भी देखा हैकैमरों के लिए, विवो Y30 पीछे की तरफ एक क्वाड-कैमरा सेटअप लाता है। वहीं चार कैमरों में से, प्राथमिक एक 13-मेगापिक्सेल सेंसर है जिसमें एफ / 2.2 एपर्चर है। वहीं इसे 8-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2-मेगापिक्सल के डेप्थ शूटर और दूसरे 8-मेगापिक्सल लेंस के साथ जोड़ा गया है। इसके साथ ही  फ्रंट में सेल्फी क्लिक करने के लिए फोन में एक और 8-मेगापिक्सल शूटर दिया गया है। वहीं  यह 5,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित है और इसका वजन 197g है। इसमें डुअल 4 जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ 5, वाई-फाई, जीपीएस और एफएम रेडियो के लिए सपोर्ट है। इसके साथ ही Vivo Y30 में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है।

Android Tv : गूगल ने ऑडियो कास्ट की समस्या को किया दूर, जानें कैसे

Fortnite को टक्कर देने के लिए अमेजन ने लॉन्च किया नया गेम

भारत में लॉन्च हुआ शानदार यह 5g स्मार्टफ़ोन