भारतीय बाजार में Vivo Y12 स्मार्टफोन की लॉन्च के बाद ये हो सकती है कीमत
भारतीय बाजार में Vivo Y12 स्मार्टफोन की लॉन्च के बाद ये हो सकती है कीमत
Share:

भारतीय मार्केट में दो नए स्मार्टफोन्स Vivo India  Y-सीरीज के तहत लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इनके नाम Vivo Y12 और Vivo Y15 होने की उम्मीद की जा रही है. इससे पहले इस सीरीज के तहत Vivo Y17 स्मार्टफोन लॉन्च किया गया था. Vivo Y12 और Y15 के बारे में पिछले कई दिनों से खबरें सामने आ रही थीं. अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यह दावा किया जा रहा है, कि भारत में 11,990 रुपये में Vivo Y12 को लॉन्च किया जा सकता है.

Realme C2 फ्लैश सेल में बहुत कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध

एक खबर के मुताबिक Vivo Y12 की संभावित कीमत एक वेबसाइट से प्रकाशित , फोन को भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा जिसकी कीमत 11,990 रुपये होगी. वहीं, दूसरा वरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा जिसकी कीमत 12,990 रुपये है. यह फोन लॉन्च कब किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. वीवो के स्मार्टफोन्स यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं इन्हें Amazon से ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है. इस लिंक पर Vivo Y91i को जाकर खरीदा जा सकता है.  

Samsung Galaxy A70S का हाई क्वालिटी कैमरें के साथ जल्द लॉन्च होने की संभावना

कंपनी ने 6.35 इंच का Halo फुलव्यू डिस्प्ले मौजूद होने की उम्मीद है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.3:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89 फीसद हो सकता है. यह फोन 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर के साथ आ सकता है. यह FunTouch OS 9 UI पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करेगा. फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा. इसका पहला सेंसर 8 मेगापिक्सल (अपर्चर f/2.2) का, दूसरा सेंसर 13 मेगापिक्सल (अपर्चर f/2.2) और तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल (अपर्चर f/2.4) का होगा. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का AI कैमरा मौजूद होगा. कंपनी ने बताया है कि Vivo Y12 के अलावा Vivo Y15 भी लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन की शुरुआती कीमत 14,990 होने की उम्मीद है. साथ ही फोन में Vivo Y12 जैसा ही डिस्प्ले, प्रोसेसर, ट्रिपल रियर कैमरा और बैटरी दी जा सकती है. इस फोन का बेस मॉडल 4 जीबी रैम और 464 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. वहीं, सेल्फी कैमरा दिए जाने की उम्मीद फोन में 16 मेगापिक्सल का है.

Google ने मोबाइल यूजर के लिए किए बड़े बदलाव

Huawei ने अपने यूजर से ये किया वादा

Huawei को लेकर एक और बुरी खबर, मोबाइल नेटवर्क कर रहे ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -