Vivo Y12 में होंगे तीन रियर कैमरे, जानिए रिव्यु
Vivo Y12 में होंगे तीन रियर कैमरे, जानिए रिव्यु
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने भारत में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है. भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन Vivo Y12 लॉन्च किया है. Vivo Y12 में एचडी प्लस फुल व्यू डिस्प्ले दी गई है जिसकी आस्पेक्ट रेशियो 19.3:9 है. इसके अलावा फोन में मीडियाटेक का ऑक्टाकोर हीलियो पी22 प्रोसेसर है. आइए जानते है पूरी जानकारी के विस्तार से 

Google के सर्च रिजल्ट को आसानी से किसी से भी कर पाएंगे शेयर, पढ़े रिपोर्ट

अगर बता करें Vivo Y12 की स्पेसिफिकेशन के बारें में तो Vivo Y12 में एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित फनटच ओएस 9 दिया गया है. इसके अलावा इस फोन में 6.35 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1544 पिक्सल है. डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच मिलेगा. Vivo Y12 में हीलियो पी22 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा.

Jio GigaFiber जल्द होगा लॉन्च, ये है डिटेल्स


Vivo Y12 का कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस स्मार्टफोन मे जो खास कैमरे उपलब्ध कराया गया है. उसमे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का है. वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. कैमरे के साथ फ्लैश लाइट और एआई का सपोर्ट भी मिलेगा.इस फोन में 4G LTE, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/एजीपीएस, एफएम रेडियो और माइक्रो यूएसबी पोर्ट मिलेगा. फोन में 3.5एमएम का हेडफोन जैक भी है. फोन के पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. Vivo Y12 में 5000mAh की बैटरी दी गई है.भारतीय मोबाइल बाजार में Vivo Y12 की कीमत 12,490 रुपये है. यह फोन एक ही वेरियंट 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज में मिलेगा. फोन की बिक्री ऑफलाइन स्टोर से शुरू हो गई है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एक्वा ब्लू, बरगैंडी रेड कलर वेरियंट में बाजार मे उतारा गया है.

Motorola One Vision से Samsung Galaxy M40 कितना है अलग, ये है तुलना

PUBG MOBILE : इस ट्रिक से मिलेगी हर बार M249 लाइट मशीन गन

Huawei के ये लेटेस्ट स्मार्टफोन हुए लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -