भारत में जल्द लॉन्च होगा vivo y 30, जानें क्या है कीमत
भारत में जल्द लॉन्च होगा vivo y 30, जानें क्या है कीमत
Share:

Vivo ने अपनी Y सीरीज में नया स्मार्टफोन शामिल कर लिया है. Vivo Y30 को मई 2020 में मलेशिया में लॉन्च किया जाने वाला है. वहीं अब खबर यह है कि कंपनी पावरफुल बैटरी वाले इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही हैं. हालांकि, कंपनी ने अभी इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है लेकिन लीक्स के द्वारा भारत में इसकी कीमत को लेकर खुलासा कर दिया गया है.

दरअसल, मुंबई के रिटेलर महेश टेलिकॉम ने ट्विटर के माध्यम से जानकारी शेयर करते हुए बताया है कि Vivo Y30 स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च होगा. इस स्मार्टफोन के 4GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 14,990 रुपये होगी. हालांकि अभी तक इसकी लॉन्च डेट के बारे में आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. Vivo Y30 को मलेशिया में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है और वहां इसकी कीमत MYR 899 यानि लगभग 15,800 रुपये है. ये स्मार्टफोन डेजल ब्लू और मूनस्टोन व्हाइट कलर वेरिएंट में अवेलेबल है।

बता दें की Vivo Y30 में ग्राहक को 5,000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और MediaTek Helio P35 चिपसेट से लैस है. इस स्मार्टफोन में 6.47 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1560 पिक्सल है. वहीं Vivo Y30 में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है. इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है जो कि f/2.2 अपर्चर के साथ आता है. जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का शूटर मौजूद है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में AI सपोर्ट के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. Vivo Y30 में कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर 4G LTE सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी 2.0 और 3.5mm हेडफोन जैक दिए गए हैं. फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा.

टिक टॉक बैन के बाद इस देसी ऐप को हुआ सबसे ज्यादा फयादा, मिली दो करोड़ की फंडिंग

वर्क फ्रॉम होम करने वालों के लिए Jio, Airtel और Vodafone ने निकाले ये शानदार ऑफर्स

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा की लीक तस्वीरें आई सामने, जानें संभावित कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -