लॉन्च से पहले ही गिरी वीवो एक्स70 प्रो और प्रो प्लस की कीमत

विश्वसनीय स्मार्टफोन्स में से एक वीवो ने भारत में वीवो वाई72 5जी लॉन्च करके वाई सीरीज स्मार्टफोन की अपनी रेंज विकसित की। अब, कंपनी देश में अपने नवीनतम X सीरीज के डिवाइस लॉन्च करने का इरादा रखती है। जबकि ब्रांड ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषित नहीं किया है, यह देश में तीन नए एक्स सीरीज हैंडसेट- वीवो एक्स 70, एक्स 70 प्रो, और एक्स 70 प्रो प्लस नाउ को जारी करने की अफवाह है, एक रिपोर्ट में मूल्य निर्धारण और लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा करने का दावा किया गया है। भारत के लिए X70 प्रो और X70 प्रो प्लस।

आपको बता दें कि सोर्स के मुताबिक भारत में वीवो एक्स70 प्रो की कीमत करीब 50,000 रुपये होगी। वीवो X70 प्रो प्लस के लिए, देश में फोन की कीमत लगभग 70,000 रुपये बताई जा रही है। स्मार्टफोन के देश में 50,000 रुपये से कम में उपलब्ध होने की उम्मीद है। यह ध्यान देने योग्य है कि उपरोक्त मूल्य निर्धारण केवल अस्थायी है, इसलिए यह लॉन्च के समय थोड़ा अलग हो सकता है। अब सूत्र सितंबर के लिए निर्धारित वीवो X70 सीरीज भारत लॉन्च का संकेत देते हैं। इसके अलावा, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो के एक अधिकारी, जो गुमनाम रहना चाहते हैं, ने खुलासा किया है कि वीवो एक्स 70, एक्स 70 प्रो और एक्स 70 प्रो प्लस को सितंबर में भारत में लॉन्च किया जाएगा। विशेष रूप से, कंपनी आगामी आईपीएल 2021 सीज़न के दौरान नए एक्स सीरीज़ के फोन लॉन्च करेगी।

पिछली रिपोर्टों के अनुसार वीवो एक्स70 सीरीज़ के लीक स्पेक्स के बारे में विस्तार से बताते हुए, वीवो एक्स70 6.56-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ बाजार में उतरेगा, जो फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 120Hz की स्क्रीन रिफ्रेश रेट की पेशकश करेगा। फोन में पंच-होल डिज़ाइन और शीर्ष पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की एक परत होने की उम्मीद है। कहा जाता है कि डिवाइस में प्राइमरी सेंसर के लिए बड़ा f/1.15 अपर्चर है। यह भी अफवाह है कि हैंडसेट में पांच-अक्ष छवि स्थिरीकरण दिखाया गया है, जिससे यह इस सुविधा की पेशकश करने वाला पहला स्मार्टफोन बन गया है। X70 श्रृंखला के विनिर्देशों के बारे में कोई अन्य विवरण फिलहाल उपलब्ध नहीं है।

रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी मिली तो भाग खड़े हुए स्टेशन मास्टर, ठप्प हुआ ट्रेनों का परिचालन

कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए खुशखबरी, एक और बड़ी फिल्म में आएंगे नजर

ऐसे लंदन बनेगी दिल्ली ? AIIMS की तरफ जाने वाली सड़क अचानक 15 फ़ीट धंसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -