दिसंबर में लॉन्च होगा वीवो X60 Pro 29, जानिए इसकी खूबियां
दिसंबर में लॉन्च होगा वीवो X60 Pro 29, जानिए इसकी खूबियां
Share:

बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन वीवो X60 प्रो 29 दिसंबर को लॉन्च होने वाला है। चीन की TENAA प्रमाणन वेबसाइट ने हाल ही में इस स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। लिस्टिंग के मुताबिक, स्मार्टफोन वीवो X60 प्रो 6.56 इंच फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ एम्बेडेड है। स्मार्टफोन में टॉप सेंटर पर पंच-होल कट-आउट है।

परफॉर्मेंस की बात करें तो वीवो X60 प्रो सैमसंग के एक्सिनोस 1080 प्रोसेसर पर चलता है और साथ में 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज है। इसमें 4,200mAh की बैटरी भी है। फोटोग्राफी की बात करें तो स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल सेंसर और दो 13 मेगापिक्सल सेंसर के साथ बैक पर क्वाड-कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

वीवो की X60-सीरीज के बारे में कहा जा रहा है कि वह वेनिला X60 मॉडल और X60 प्रो के साथ आ रही है वीवो ने पहले ही अपनी अगली स्मार्टफोन सीरीज के लिए ऑप्टिक्स कंपनी Zeiss के साथ साझेदारी की घोषणा कर दी है। एक लिस्टिंग के मुताबिक, वीवो X60 फोन रेडिएंट फिनिश के साथ ब्लैक, वाइट और ब्लू कलर में उपलब्ध होंगे।

मोटोरोला जल्द ही स्नैपड्रैगन 888 संचालित स्मार्टफोन कर सकता है लॉन्च

ये है 2020 के शीर्ष आईटीईएस खिलाड़ी

जानिए व्हाट्सएप में कैसे बनाएं खुद का नए साल का स्टिकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -