वीवो जल्द लॉन्च करेगी इस शानदार स्मार्टफोन का न्यू वर्जन
वीवो जल्द लॉन्च करेगी इस शानदार स्मार्टफोन का न्यू वर्जन
Share:

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जल्द ही नए वर्जन के साथ अपना एक स्मार्टफोन अपडेट कर सकती है. जानकारी के मुताबिक़, स्मार्टफोन कंपनी वीवो एक्स21 का नया वर्जन बाजार में उतारने वाली है. हालिया जानकारी के मुताबिक, वीवो एक्स21 को अभी बेंचमार्किंग साइट गीकबेंच पर लि​स्ट किया गया है. जहां उसके स्कोर की जानकारी भी प्राप्त हुई है. गीकबेंच पर वीवो के इस नए फोन मॉडल को सिंगल-कोर में जहां 1585 स्कोर की प्राप्ति हुई हैं. तो वहीं मल्टी-कोर में इसे 5292 स्कोर प्राप्त हुआ है. इस तरह के स्कोर से यूजर्स काफी खुश नजर आ रहे है. 

ख़बरों की माने तो गीकबेंच पर वीवो के इस नए फोन की कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी दिखाई गई हैं जो फोन के पहले वाले मॉडल्स के ही सैम रूप नजर आ रही है. स्पेसिकेशन्स से अभी जायदा कुछ जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकन वीवो एक्स21ए में 6जीबी की रैम मैमारी दिखाई गई है. जो कि यूजर्स के लिए काफी अच्छा संकेत है. स्पेसिकेशन्स में यह भी जानकारी मिली है कि फोन में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट दिया जाएगा. 

वीवो ने इससे पहले हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन वीवो V9 Plus लॉन्च किया है, जिसे भी यूजर्स के द्वारा खूब सराहा जा रहा है. इस फ़ोन की कीमत करीब 23 हजार रु तय की गई है. 

जानिए कौन से स्मार्टफोन अप्रैल में आ सकते हैं

हिंदी टाइपिंग को आसान बना देगा Logitech का ये हिंदी कीबोर्ड

स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आया Xiaomi का गेमिंग फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -