वीवो सीईएस में लॉन्च करेगा अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
वीवो सीईएस में लॉन्च करेगा अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
Share:

अब खबरें आ रही है की मोबाइल कंपनियां डिस्प्ले के अंदर फिंगर प्रिंट सेन्सर डालेगी और इसी टेक्नोलॉजी की शुरुआत करते हुए जल्द ही चाइनिस  कंपनी विवों अपना एक स्मार्टफोन सीईस 2018 में 9 से 12 के बीच अपने एक इवैंट में अनाऊन्स करने जा रही है।

विवों ने इस टेक्नोलॉजी का डेमो पिछले साल हुए एम डब्ल्यू सी में शंघाई में इंटरोड्यूस की थी और अब इस टेक्नोलॉजी के साथ विवों अपना एक स्मार्टफोन लॉंच करने जा रहा है। सिनेप्टिक्स के मुताबिक वीवो ही ऐसी पहली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जिसने नई जनरेशन के सिनेप्टिक्स क्लियर आईडी एफएस 9500 सेंसर को ओलेड डिस्प्ले में लगाया है. 

कुछ दिनों पहले विवों ने एक टीसर जारी किया था जिसमे टैग लाइन थी अनलॉक द फ्युचर। इसका मतलब है कि विवों अंडर डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेन्सर वाले स्मार्टफोन लॉंच करेगा। लीक के मुताबिक वीवो यूडी एक्स 20 और यूडी एक्स 20 प्लस सीईएस 2018 में लॉन्च करेगी जिसमे यूडी के माईने है अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट इन स्मार्टफोन्स में होंगे. इन स्मार्टफोन्स को मेटल यूनिबॉडी के साथ डिज़ाइन किया गया है, इसके अलावा इसमें 18:9 के एस्पेक्ट रेशो फुलव्यू एमोल्ड डिस्प्ले के साथ आएंगे. 

पीबीएल: हैदराबाद और बेंगलुरू को करना पड़ा हार का सामना

जल्द लांच होगा 8वीं पीढ़ी का इंटेल कोर प्रोसेसर

Acer ने लांच किया दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -