VIVO के दमदार फ़ोन में भारी कटौती, आज खरीदना होगा फायदेमंद
VIVO के दमदार फ़ोन में भारी कटौती, आज खरीदना होगा फायदेमंद
Share:

पड़ोसी देश चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी vivo ने अब अपने एक दमदार स्मार्टफोन के कीमत में कटौती कर दी है. आपको बता दें कि वीवो का फ़ोन वी81 कटौती के चलते सुर्खियोंम में बना हुआ है. वीवो ने एक बार फिर से अपने एक स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की है और यह स्मार्टफोन है वीवो वी81। वीवो वी81 को पिछले महीने ही भारत में लांच किया गया था. 

आपको बता दें कि इस फोन की कीमत में 1,009 रुपये की कटौती हुई है.लांचिंग के समय वीवो वी81 की कीमत 12,990 रुपये तय की गई थी. कटौती के बाद अब कीमत 11,990 रुपये रह जाती है. वीवो वाय81 में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1 और 6.22 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है.

इसकी अन्य फीचर में इसमें मीडियाटेक का ऑक्टाकोर MT6762 प्रोसेसर, IMG GE8320 ग्राफिक्स, 3 जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज मिलसेगी जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. कैमरे की बात करें तो वीवो वाय81 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. रियर कैमरे के साथ फ्लैश लाइट है और फ्रंट कैमरे के साथ स्क्रीनलाइट आपको दी जाएगा. वहीं इस फोन में 3260mAh की बैटरी है और कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, सिंगलबैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, एफ रेडियो, माइक्रो यूएसबी और 3.5mm का हेडफोन जैक जैसे फीचर भी शामिल किए गए हैं. 

यह भी पढ़ें...

FACEBOOK लगातार कर रहा है धोखाधड़ी, अब WHATSAPP ने भी बना लिया है आपसे दूर रहने का मन ?

सैकड़ों फोन आ जाने के बाद आज भी कायम है XIAOMI के इस फ़ोन की बादशाहत

विंडोज 10 के लिए MICROSOFT देने जा रही है यह नई सुविधा

Whatsapp पर हो गई है अगर आपसे यह बड़ी गलती, तो चुटकियों में ऐसे हो जाएगी ठीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -