VIVO ने पेश किया V9 Pro, यहां से खरीदने पर 2 हजार रु कम हो जाएगी कीमत
VIVO ने पेश किया V9 Pro, यहां से खरीदने पर 2 हजार रु कम हो जाएगी कीमत
Share:

फेस्टिव सीजन में एक से बढ़कर एक मोबाइल लॉन्च हो रहे हैं. अब VIVO ने भी अपना एक और दमदार स्मार्टफोन VIVO V9 Pro पेश कर दिया है. जिसे आप अमेजन से खरीद सकते है, जहां पर आपको यह स्मार्टफोन 2 हजार रु सस्ता पड़ेगा. Vivo V9 Pro को कंपनी ने स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, डिस्प्ले नॉच और डुअल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन को आप एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon India से खरीद सकते हैं. Vivo V9 Pro को देखने में ऐसा लगता है कि यह फोन Vivo V9 Youth अपग्रेड वर्जन है.

Realme 2 प्रो की धमाकेदार एंट्री, लेकिन अब 11 अक्टूबर को होने जा रहा है बड़ा धमाका

भारत में Vivo V9 Pro की शुरुआती कीमत की बात करें तो यह फ़ोन आप 19,990 रुपये के कीमत के साथ अपना बना सकते हैं. हालांकि, इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स की कंपनी अमेज़न अपनी 'द ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल' में Vivo V9 Pro को 17,990 रुपये में बेचेगी. यह फोन फिलहाल केवल ब्लैक कलर में मिलेगा. माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की सीधी टक्कर Xiaomi Mi A2 और Nokia 7 Plus से हो सकती है, क्योंकि ये दोनों स्मार्टफोन भी स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ आते हैं. 

स्वास्थ के लिए सबसे हानिकारक है XIAOMI का यह स्मार्टफोन, ये फोन भी है कतार में...

यह स्मार्टफोन फनटच ओएस 4.0 पर काम करता है. Vivo V9 Pro में 6.3 इंच का फुलव्यू डिस्प्ले 2.0 दिया गया है. 6GB की रैम और 64GB का इनबिल्ट स्टोरेज इसमें है. आप माइक्रो SD कार्ड की मदद से इसे 256GB तक बढ़ा सकते हैं. कैमरे की बात करें तो ड्यूल बैक कैमरा सेटअप इसमें है. जिसका पहल सेंसर 13MP का और दूसरा 2MP का है. इसके अलावा, सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में  12MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके अलावा, फ्रंट कैमरे में कंपनी ने AIE सेल्फी लाइटिंग जैसे फीचर्स भी दिए हैं, जो सेल्फी को और भी खास बनाते हैं. बात करें कनेक्टिविटी की तो कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VOLTE, डुअल-बैंड Wi-Fi,ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक, USB ओटीजी और माइक्रो-USB पोर्ट जैसे फीचर्स शामिल किए हैं. वाहन इसकी बैटरी की क्षमता 3260 mAh है.

यह भी पढ़ें...

 

JIO फ़ोन को कड़ी टक्कर देने के लिए XIAOMI ने भारतीय बाजार में उतारा 1990 रु का mi Q1s

ख़ास खबर : TRAI ने उठाया बड़ा कदम, अब महज 48 घंटों में पोर्ट हो जाएगा मोबाइल नंबर

इंतजार की घड़ियां ख़त्म, OPPO के सबसे दमदार स्मार्टफोन realme 2 pro ने दी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -