वीवो के इस शानदार फोन की कीमत में हुई कटौती
वीवो के इस शानदार फोन की कीमत में हुई कटौती
Share:

दिल्ली: वीवो के शानदार स्मार्टफोन वीवो वी9 यूथ की कीमतों में भारी कटौती हुई है. इस बारे में जानकारी मुंबई के मशहूर महेश टेलीकॉम ने शेयर की है. बता दे कि इस बारे में वीवो की ओर से अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है. 

 

मोबाइल के दामों में हुई इस कटौती के बाद  वीवो वी9 यूथ को अब 1 हजार रुपये की कटौती के बाद सिर्फ 17,990 रुपये में बाजार से खरीदा जा सकता है. बता दें कि इस फोन को कंपनी ने 18,990 रुपये में भारत में लॉन्च किया था.  वीवो वी9 यूथ के ख़ास फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.3 इंच की फुल व्यू डिस्प्ले और आईफोन x जैसी डिजाइन दी गई है. इस फोन में एंड्रॉयड ओरियो 8.1, 6.3 इंच की फुल व्यू डिस्प्ले मौजूद है इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. इस फोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज भी है.

 

बता दें कि साथ ही कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का सपोर्ट भी दिया गया है फोन में ड्यूल सेटअप कैमरा है. यह फोन गोल्ड और ब्लैक कलर वेरियंट में बाजार में उपलब्ध है. इसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसके साथ ही फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है. 

सैमसंग लाने वाला है पहला एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन

जल्द आएगा भारत में Nokia X6

वीडियो: आपकी मौत की सटीक भविष्यवाणी करेगा गूगल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -