युवाओं के लिए खास वीवो का Vivo V9 Youth
युवाओं के लिए खास वीवो का Vivo V9 Youth
Share:

वीवो ने हाल ही में एक नया फ़ोन लांच किया है, Vivo V9 Youth के नाम से लांच किए गए इस फ़ोन को हाल ही में भारत में लांच किया गया है. कम्पनी के द्वारा बताया गया कि Vivo V9 Youth को खास युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है, साथ ही कम्पनी ने बताया है कि यह फ़ोन Vivo V9 फ्लैगशिप स्मार्टफोन का कस्टमाइज़्ड वर्ज़न है. कम्पनी ने इसकी कीमत  18,990 रुपए रखी है. 

वीवो के इस हैंडसेट में 6.3 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है. आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है. जुगलबंदी के लिए मौज़ूद है 4 जीबी रैम. इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकता है. वीवो का लेटेस्ट स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित फनटच ओएस 4.0 पर चलेगा. फ़ोन में फ्रंट और रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का है. 

Vivo V9 Youth लॉन्चिंग के साथ शहर के मोबाइल फ़ोन स्टोर्स और शोरूम पर उपलब्ध हो गया है, साथ ही 24 अप्रेल से इसकी बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे फ्लिपकार्ट, अमेजन, पेटीएम पर भी शुरू होगी. एक बेहतरीन क्वालिटी का फ़ोन अगर आप खरीदना चाहते है तो सभी तरह की सुविधाएँ प्रदान करे तो जरूर आपको ये फ़ोन देखना चाहिए. 

भारत में आईपैड 2018 का इंतजार अब खत्म

किफायती ऑफर्स की जंग जारी इसने लांच किया नया प्लान

एयरटेल लाया 50 रुपये में 4G डाटा प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -