Vivo Carnival : इस धाँसू स्मार्टफोन पर अब तक का बम्पर ऑफर, 8 हजार रु की छूट
Vivo Carnival : इस धाँसू स्मार्टफोन पर अब तक का बम्पर ऑफर, 8 हजार रु की छूट
Share:

फ्लिपकार्ट और अमेजन की सेल की समाप्ति के बाद वीवो कार्निवल सेल का आयोजन 15 से 18 अक्टूबर तक किया जा रहा है. कल इस सेल का अंतिम दिन हैं. इस सेल में कई स्मार्टफोन पर बेहतरीन डिस्काउंट और नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा मिल रही है. वहीं HDFC यूजर्स को अलग से डिस्काउंट और वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की भी सुविधा मिल रही है. बहरहाल फ़िलहाल हम बात करेंगे vivo के दमदार स्मार्टफोन वी9 के बारे में. आपको बता दें कि इस पर काफी भरी छूट दी जा रही हैं. 

खत्म हुआ भारतीयों का इंतजार, इन दमदार खूबियों के साथ पेश हुआ honor 8x

इस सेल में वीवो वी 9 प्रो, वीवो वी 11 प्रो, वीवो वी9 यूथ, वीवो Y66, वीवो Y83 और वीवो X21 शामिल है.वीवो वी9 की वास्तविक कीमत 23,990 रुपये है लेकिन फोन 8000 रुपये के डिस्काउंट पर मिल रहा है यानी कि अब आप फोन को 15,990 रुपये की कीमत पर अपना बना सकते हैं. वीवो के लेटेस्ट स्मार्टफोन की अगर बात करें यानी की वीवो वी 11 और वीवो वी 11 प्रो तो इन फोन को भी सेल में शामिल किया गया है. 

सिटीबैंक के साथ रंग जमाएगी idea vodafone की जोड़ी, आपके लिए यह होगा खास ?

इसमें स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का उपयोग किया हैं. कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा हैं. जो 13 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का दिया गया हैं. तथा इस फोन में फ्रंट कैमरा 12 मेगापिक्सल का मौजूद हैं. पहले वाले माॅडल में 16 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया था, तथा फ्रंट कैमरा 24 मेगापिक्सल का था. मैमोरी की बात करें तो इसमें 4 जीबी रैम व 64 जीबी इंटरनल स्टोरज है. इसमें बैटरी 3260 एमएएच की हैं. कनेक्टिविटी के लिस इसमें इसमें 4जी एलटीई, वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट हैं. फोन का वज़न 150 ग्राम हैं. इसमें 6.3 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले हैं जिसका रिज़ाॅल्यूशन 1080×2280 पिक्सल का हैं. 

यह भी पढ़ें...

ख़बरों पर विराम, nokia x7 ने ली धमाकेदार एंट्री

5G को लेकर कयास शुरू, NOKIA ने थामा BSNL का हाथ

AIRTEL ने ढूंढ निकाला JIO से निपटने का तरीका, 3 महीने तक बिलकुल फ्री डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -