बिना रुके, बिना थके ताबड़तोड़ बिक रहा है Vivo V9, हुई है 5 हजार रु की कटौती
बिना रुके, बिना थके ताबड़तोड़ बिक रहा है Vivo V9, हुई है 5 हजार रु की कटौती
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनियों में शुमार वीवो इन दिनन भरता में अपनी एक स्मार्टफोन को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. वीवो का एक शानदार स्मार्टफोन अपने असली दाम से 5 हजार रु कम कीमत में बिक रहा है. बता दें कि इस स्मार्टफोन का नाम Vivo V9 है. यह फ़ोन ताबड़तोड़ बिक रहा है. इस फ़ोन में आपको कई दमदार फीचर्स मिलेंगे जो आपको काफी आकर्षित करने वाले हैं. 

Vivo V9 स्मार्टफोन की असल कीमत मात्र 23,990 रुपये है लेकिन कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन पर 5000 रुपये का डिस्काउंट दे दिया है जिसके बाद अब आप इस स्मार्टफोन को मात्र 18,990 रुपये में अपना बना सकते हैं. इस फोन में आपको 6.3 इंच का नोच फुल एचडी डिस्पले मिलने वाला हैं. वहीं अगर इस फोन के प्रोसेसर की बात की जाए तो स्नैप ड्रैगन 6.26 ऑक्टा कोर प्रोसेसर इसमें मिलता है. वहीं 4GB रैम और 64GB स्टोरेज भी आपको मिलेंगी. साथ हीमेमोरी लगाकर इसकी स्टोरेज की क्षमता को 256gb तक आप बढ़ा भी सकते हैं. वहीं फ़ोन में पॉवर के लिए 3260 एमएएच की बैटरी है जो बहुत हल्द फुल चार्ज हो जाती है. 

अब इसके कैमरा पर नजर डालें तो 16mp+5mp का रियर कैमरा मिलता है, और 24mp का फ्रंट कैमरा मिलेगा. अगर इस फोन के वजन की बात की जाए तो इसका वज़न बहुत ही हल्का है. यह फोन मात्र 150 ग्राम वजनी है. अगर आप इस फ़ोन को खरीदना चाहते हैं तो बिना समय गंवाए जल्द से जल्द इसका फायदा उठाए. 

फिर शाओमी ने मचाया तहलका, पेश किया धाँसू mi 8 pro

अब iphone में जियो यूजर्स कर सकेंगे E-Sim का इस्तेमाल, ऐसे होगी एक्टिवेट

दमदार, धाँसू और असरदार है lenovo Z5, ऐसे उड़ाएगा आपके होश

अगर आप भी हैं samsung यूजर्स तो इतना दमदार होगा आपका नया साल, पढ़ें यह खबर

शाओमी के डेढ़ दर्जन से अधिक स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ यह नया अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -