इंतज़ार खत्म! आ ही गया रंग बदलने वाला स्मार्टफोन
इंतज़ार खत्म! आ ही गया रंग बदलने वाला स्मार्टफोन
Share:

हाल ही में कंपनी ने रंग बदलने वाले बैक पैनल के साथ Vivo V25 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, यह फोन डाइमेंसिटी 1300 चिप से लैस है। इसके आलावा कंपनी ने वेनिला Vivo V25 को भी लॉन्च किया है। जी दरअसल V25 Pro की शुरुआती कीमत 35,999 रुपये लेकिन फिलहाल कंपनी ने वेनिला वीवो V25 की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। आप सभी को यह भी बता दें कि वेनिला मॉडल में 90Hz AMOLED डिस्प्ले, डाइमेंसिटी चिप, 64-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा और 44W फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स के साथ आता है। वीवो वी25 में वाटरड्रॉप नॉच के साथ 6.44 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है।

इसके अलावा यह फुल HD+ रेजोल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट करता है। प्रो मॉडल की तरह, वेनिला मॉडल में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर है। डिवाइस एंड्रॉइड 12 ओएस के साथ प्रीलोडेड आएगा, जो फनटच ओएस 12 पर काम करता है। इसी के साथ V25 फोन डाइमेंसिटी 900 चिप, 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 4500mAh की बैटरी है, जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

वहीं V25 में ऑटोफोकस सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। इस डिवाइस के पिछले हिस्से पर लगे स्क्वैरिश कैमरा मॉड्यूल में OIS-असिस्टेड 64-मेगापिक्सल का मेन कैमरा है और इसमें 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड स्नैपर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होगा। V25 में डुअल सिम, 5G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2 और एक यूएसबी-सी पोर्ट जैसी अन्य फीचर्स हैं। इसी के साथ डिवाइस डायमंड ब्लैक, एक्वामरीन ब्लू और सनराइज गोल्ड जैसे कलर्स में आता है और तीनों कलर वेरिएंट में फ्लोराइट एजी ग्लास बैक है, लेकिन केवल ब्लू और गोल्ड एडिशन ही V25 प्रो की तरह रंग बदल सकते हैं।

iPhone 14 के लॉन्च से पहले ही चीन ने चल दी शातिर चाल, जानिए क्या है मामला

OMG! जल्द ही इन चीनी स्मार्टफोन कंपनियों पर लग सकता है प्रतिबंध

iPhone 14 के लॉन्च से पहले ही चीन ने चल दी शातिर चाल, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -