भारत में लॉन्च हुआ VIVO का नया मॉडल, जानिए क्या है फीचर्स
भारत में लॉन्च हुआ VIVO का नया मॉडल, जानिए क्या है फीचर्स
Share:

SUMSUNG, OPPO और REALME के बाद अब चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने भी इस महीने अपना नया 5G फोन Vivo V21 5G इंडिया में लॉन्च किया है। फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800U प्रोसेसर के साथ-साथ 64MP का कैमरा भी मिल रहा है। पावर के लिए जिसमे 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। तो चले जानते है इसके बारें में खास बातें।।। 

ये है फोन की कीमत: Vivo V21 5G के 8GB RAMऔर 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट का मूल्य 29,990 रुपये तय किया जा चुका है। वहीं जिसके 8GB RAM और 256 GB स्टोरेज का मूल्य 32,990 रुपये रखी गई है। इस फोन की प्री-बुकिंग कल से शुरू हो गई है। जिसकी सेल 6 मई से फ्लिपकार्ट और VIVO के ऑनलाइन स्टोर पर होने वाली है। जिसमे Vivo के इस फोन पर HDFC बैंक के कार्ड पर 2,000 रुपये का कैशबैक मिलने वाला है।

स्पेसिफिकेशंस: Vivo V21 5G में एक 6।44 इंच की फुल HD+ AMOLED एमोलेड डिस्प्ले भी दी जा रही है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2404 पिक्सल है। जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। इसमें 500 nits का पीक ब्राइटनेस है। फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800U प्रोसेसर से लैस है। एंड्रॉयड 11 बेस्ड Funtouch OS 11।1 पर काम करता है। जिसमे 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है।

ऐसा है कैमरा: फोटोग्राफी की की बात की जाए Vivo V21 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। साथ ही एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी दिया गया है। जिसके अतिरिक्त 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है।

'हमें सरकार के दावों पर भरोसा नहीं..', बिहार में कोरोना के हालात पर पटना HC का बयान

मुख्यमंत्री केसीआर बेटी ने कोविड रोगियों की सहायता के लिए एक हेल्पलाइन नंबर किया स्थापित

कभी मुकेश अम्बानी की रिलायंस के वाईस प्रेजिडेंट थे प्रकाश शाह, अब दीक्षा लेकर बने सन्यासी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -