भारत में लॉन्च हुआ वीवो का नया स्मार्टफ़ोन, जानिए क्या है कीमत
भारत में लॉन्च हुआ वीवो का नया स्मार्टफ़ोन, जानिए क्या है कीमत
Share:

वीवो V-सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस वीवो V20 SE को आने वाले माह भारत में लॉन्च करने वाली है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही अब इस स्मार्टफोन को दो इंडियन ई-कॉमर्स वेबसाइट पर स्पॉट किया जा चुका है, जहां से जिसके मूल्य का खुलासा हुआ है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक वीवो V20 SE की मूल्य को लेकर कोई सूचना नहीं दी गई है।    

वीवो V20 SE की कीमत:  रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो V20 SE स्मार्टफोन क्रोमा और रिलायंस डिजिटल ऑनलाइन स्टोर पर 20,990 रुपये के प्राइस टैग के साथ सूची में जारी कर दिया गया है। इस मूल्य में 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट मिलने वाला है।

वीवो V20 SE की स्पेसिफिकेशन: स्पेसिफिकेशन की बात करें तो वीवो V20 SE स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल एफएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही इस फोन में स्नैपड्रगन 665 प्रोसेसर, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलेगी, जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह डिवाइस एंड्रॉयड 10 पर आधारित फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करने वाला है। 

कैमरा और बैटरी: कंपनी वीवो वी20 के स्पेशल एडिशन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देगी, इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड एंगल लेंस और 2MP का पोट्रेट लेंस मौजूद होगा। साथ ही फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 4,100mAh की बैटरी मिलेगी, जो 33वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करेगी। 

वीवो V20: आपको बता दें कि वीवो ने वी-सीरीज के शानदार स्मार्टफोन वीवो वी20 को इस महीने भारत में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 24,990 रुपये है। Vivo V20 में ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ एंड्राइड 11 ओएस का उपयोग किया गया है। इसमें 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080 x 2,400 पिक्सल है। फोन के डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप नॉच का उपयोग किया गया है। यह Snapdragon 720G प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में दी गई स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक का डाटा एक्सपेंड किया जा सकता है।

वीवो V20 में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए ऑटोफोकस के साथ 44MP फ्रंट कैमरा मिल रहा है। फोन में ट्रिपल ​रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है। जबकि इसमें 8MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का मोनो सेंसर दिया गया है। Vivo V20 में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W फ्लैशचार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें 4G LTE, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिए गए हैं।

शानदार फीचर्स और आकर्षक ऑफर में मिल रहे है ये स्मार्टफोन

Bolo Indya ने लॉन्च किया Bolo Meets, होंगी ये सुविधाएं

रिलायंस जियो ने शुरू किया JioMart Gameathon, मिलेंगे आकर्षक उपहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -