vivo v20 pro जल्द ही भारत में होगा लॉन्च
vivo v20 pro जल्द ही भारत में होगा लॉन्च
Share:

Vivo V20 Pro 2 दिसंबर को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है, चीनी कंपनी ने एक मीडिया आमंत्रण के माध्यम से पुष्टि की। Vivo V20 Pro की प्रमुख खासियतों में डुअल सेल्फी कैमरे, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G SoC और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल हैं। स्मार्टफोन कैमरा-केंद्रित विशेषताओं की एक सूची के साथ भी आता है, जिसमें डुअल-व्यू वीडियो, स्लो-मो सेल्फी वीडियो, सुपर नाइट मोड और मोशन ऑटोफोकस शामिल हैं।

Vivo V20 Pro इंडिया लॉन्च की तारीख: Vivo V20 Pro इंडिया लॉन्च 2 दिसंबर को होगा। कंपनी नए फोन के आने की घोषणा करने के लिए एक वर्चुअल इवेंट की मेजबानी करने की संभावना है। बहरहाल, वीवो ने हाल ही में देश में Vivo V20 Pro के लिए रजिस्ट्रेशन लेना शुरू किया है। 2 दिसंबर की लॉन्च की तारीख पहले भी कुछ रिपोर्टों में सुझाई गई थी।

भारत में Vivo V20 प्रो की कीमत: फोन लगभग डेढ़ 100 रुपये की कीमत पर अपनी शुरुआत करेगा। सिंगल 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 36,600 रुपये। यह तीन रंग विकल्पों में आता है, मूनलाइट सोनाटा, मिडनाइट जैज और सनसेट मेलोडी।

Vivo V20 Pro के स्पेसिफिकेशन: Vivo V20 Pro शीर्ष पर फनटच ओएस 11 के साथ एंड्रॉइड 11 चलाता है। फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G SoC द्वारा संचालित है, इसमें 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है। सभी फोटोग्राफी प्रेमियों के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सैमसंग ISOCELL GW1 सेंसर f / 1.89 लेंस के साथ, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर f / 2.2 अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ, और F / 2.4 लेंस के साथ 2-मेगापिक्सल मोनोक्रोम सेंसर, हैंडसेट एक दोहरे सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ मिल रहा है जिसमें 44-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर और 8-मेगापिक्सल का द्वितीयक सेंसर शामिल है।

सरकार ला रही है स्वदेशी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, अमेज़न-फ्लिपकार्ट को मिलेगी जोरदार टक्कर

आज है BSNL की फ्री सिम पाने का अंतिम अवसर, ऐसे करें अप्लाई

कोविड को लेकर डॉ रोजर हॉडकिंसन ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -