भारत में शुरू हुई vivi v20 की सेल
भारत में शुरू हुई vivi v20 की सेल
Share:

स्मार्टफोन निर्माता विवो ने हाल ही में विवो सीरीज में अपने नवीनतम स्मार्टफोन विवो V20 के साथ पेश किया था। यह Eye AF फीचर पेश करने वाला सेगमेंट में पहला है, जो कि DSLR में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। अब, स्मार्टफोन भारत में फ्लिपकार्ट, वीवो ऑनलाइन स्टोर और रिटेल स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वीवो वी 20 फ्लिपकार्ट, वीवो ऑनलाइन स्टोर और रिटेल स्टोर पर भारत में बिक्री के लिए जाता है।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो V20 में एक सेगमेंट-पहले 44-मेगापिक्सल का आई-ऑटो फोकस सेल्फी कैमरा दिया गया है और फोन 2020 तक का देश का सबसे पतला स्मार्टफोन होने का दावा करता है, जिसकी माप 7.38mm है। यह तीन रंगों में आता है, मिडनाइट जैज़, सनसेट मेलोडी और मूनलाइट सोनाटा V20 एक सेगमेंट-पहले 44-मेगापिक्सल आई-ऑटो फोकस सेल्फी कैमरा है। यह 6.44 इंच AMOLED FHD + हेलो फुल व्यू डिस्प्ले और रियर में R3 कैमरा मैट्रिक्स मॉड्यूल स्पोर्ट करता है।

कीमत की बात करें तो, भारत में विवो V20 की कीमत 8GB रैम + 128GB स्टोरेज विकल्प के लिए 24,990 रुपये है। 8GB रैम + 256GB विकल्प की कीमत 27,990 रुपये है। फोन सनसेट मेलोडी, मिडनाइट जैज़ और मूनलाइट सोनाटा कलर ऑप्शन में आता है। दिलचस्प बात यह है कि फ्लिपकार्ट नवीनतम स्मार्टफोन के साथ कई दिलचस्प ऑफर पेश कर रहा है। V20 एक अल्ट्रा-स्लिम और लाइट डिज़ाइन है, जिसकी माप 7.38 मिमी है और इसका वजन 171 ग्राम है।

चीन ने कैसे दी कोरोना को मात ? वूहान में 5 माह बिताने वाले शख्स ने खोला राज़

सुधा मूर्ति को इस विश्वविद्यालय द्वारा डॉक्टरेट की पढ़ाई करने के लिए किया गया सम्मानित

पेरू में है 2000 साल पुरानी बिल्ली नाज़का लाइन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -