भारत में शानदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Vivo V19
भारत में शानदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Vivo V19
Share:

वीवो के नए स्मार्टफोन Vivo V19 को लेकर तमाम तरह की लीक रिपोर्ट्स सामने आती रही हैं. हाल ही में Vivo V19 स्मार्टफोन इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है. लेकिन Vivo V19 को मलेशिया में कई सारे बदलाव के साथ पेश किया जाएगा और मलेशिया वाला वेरियंट ही भारत में भी लॉन्च होने वाला हैं. वीवो के मलेशिया के ट्विटर हैंडल से एक प्रोमो वीडियो भी शेयर कर दिया गया है.

लीक रिपोर्ट के अनुसार Vivo V19 को भारत में आईव्यू डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा. इसके अलावा वीवो वी19 में डुअल पंचहोल सेल्फी कैमरा होगा. इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि Vivo V19 को दो कलर वेरियंट में लॉन्च किया जाना हैं जिनमें पिंक और ब्लू कलर वेरियंट शामिल हैं. इसके अलावा वीवो के इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर मिलेगा और फोन को 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरज में लॉन्च किया जाएगा. फोन में 6.44 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है.

अगर कैमरे की बात करें तो फोन में रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा जिनमें से मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का, तीसरा 2 मेगापिक्सल का और चौथा भी 2 मेगापिक्सल का मिलेगा. इस फोन में 4500mAh की बैटरी मिलेगी जो डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

BSNL ने लॉन्च किया बेहतरीन प्लान, जानिए क्या है खास

कल लॉन्च होगा Redmi Note 9, जानिए कीमत एवं फीचर्स

Mi Super Sale: इन स्मार्टफोन पर मिलेगा 6,000 रु तक का बंपर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -