Vivo V19 स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग शुरू
Vivo V19 स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग शुरू
Share:

चीन की टेक कंपनी वीवो (Vivo) अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन वी19 (Vivo V19) को 26 मार्च के दिन लॉन्च करने वाली है। फिलहाल, लॉन्चिंग से पहले ही इस फोन की प्रीबुकिंग शुरू हो गई है। आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि कंपनी ने इस फोन को सबसे पहले इंडोनेशिया में पेश किया था, परन्तु  भारत में लॉन्च होने वाला वेरिएंट ग्लोबल मॉडल से काफी अलग होगा। तो आइए जानते हैं वीवो वी19 की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में. 

Vivo V19 की संभावित कीमत 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन की कीमत 35,000 रुपये से कम रखेगी। इसके अलावा ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी करने पर 10 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है। फिलहाल , कंपनी ने इस फोन की कीमत को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं दी है।

Vivo V19 की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के मुताबिक , यूजर्स को इस स्मार्टफोन में एचडी डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 712 के साथ 8 जीबी रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

Vivo V19 का कैमरा
कंपनी इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दे सकती है, जिसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल सुपर वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मौजूद होगा। इसके अलावा उपभोक्ता  को इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल सेंसर मिलने की उम्मीद है।

Vivo V19 की बैटरी
कंपनी इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4G एलटीई, ड्यूल सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दे सकती है। इसके अलावा यूजर्स को इसमें 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस हो सकती है ।

Moto G8 Power Lite की जानिये कीमत

आधार को पैन कार्ड से ऐसे करें लिंक

COAI ने नेटफ्लिक्स हॉस्टार को लिखा पत्र, दिया यह सन्देश 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -