एक म्यूजिक वीडियो में दिखी Vivo V17 की पहली झलक, है बहुत शानदार
एक म्यूजिक वीडियो में दिखी Vivo V17 की पहली झलक, है बहुत शानदार
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपनी V सीरीज के जरिये एक नया हैंडसेट पेश करने की तैयारी में है। Vivo V17 को TENAA के बाद एक म्यूजिक वीडियो में स्पॉट किया गया है। इसके अनुसार, फोन के बैक पैनल पर डायमंड-शेप्ड कैमरा मॉड्यूल शामिल है। इसमें क्वाड रियर कैमरा, पतले बेजल और वॉटरड्रॉप नॉच दी जा सकती है। फिलहाल, Vivo ने अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल I'm Still Loving You है। इसमें वियतनाम के पॉप-अप स्टार Noo Phuoc Thinh मौजूद हैं। यह वीडियो YouTube पर जारी है। इसमें Vivo V17 का लुक सामने आया है। इसके साथ ही यह संकेत मिले हैं कि फोन में वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है। इसके साथ ही फोन को ग्लॉसी फिनिश और पर्ल व्हाइट कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा। फोन में ग्रेडिएंट इफेक्ट भी मौजूद होगा। इस तरह का इफेक्ट इससे पहले Samsung Galaxy S10 और Xiaomi Mi A3 में दिया गया था।

 

फोन के डिजाइन की बात की जाए तो यह डायमंड-शेप्ड कैमरा मॉड्यूल के साथ आ सकता है। फोन में कवाड कैमरा समेत वॉटरड्रॉप नॉच दी जाने की उम्मीद है। TENAA डाटाबेस में इस फोन का मॉडल नंबर V1945A और V1945T लिस्टेड है। TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद जताई जा रही है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080 x 2340 है। यह फोन 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 8 जीबी तक की रैम शामिल है। इसके साथ ही इसमें 256 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज भी दी जाएगी।

फोटोग्राफी के लिए यह फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर्स शामिल हैं। इसके अलावा, 32 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर भी फोन में दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4390 एमएएच की बैटरी दी जाने की उम्मीद जताई है। यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी या नहीं इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी जा सकी है।  

अब एयरटेल अपने उपभोक्ता को देगा 4G VoLTE का एक्सपीरियंस

नंबर पोर्ट करने का आसान तरीका, ऐसे बदलें अपना नेटवर्क

Mobiles Bonanza sale: यहाँ मिलेंगे यह 10 स्मार्टफोन्स बहुत कम कीमत पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -