आज अपनी पहली सेल में Vivo V17 Pro होगा उपलब्ध, मिलने वाले है कई ऑफर
आज अपनी पहली सेल में Vivo V17 Pro होगा उपलब्ध, मिलने वाले है कई ऑफर
Share:

हाल ही में भारतीय बाजार में Vivo V17 Pro को लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन का मुख्य फीचर इसमें दिया गया ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कैमरा है. इसके अलावा फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. Vivo V17 Pro भारत में आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा. जिसे यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipakart, Amazon और Paytm Mall से खरीद सकते हैं. इन वेबसाइट पर ग्राहकों को फोन की खरीदी पर खास ऑफर्स मिल रहे है.

Redmi 8A या Realme C2 कौन सा स्मार्टफोन है बेहतर, जानिए दोनो स्मार्टफोन की खास बातें

कंपनी ने भारत में Vivo V17 Pro को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत Rs 29,990 है. आप इस फोन को Glacier Ice और Midnight Ocean कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो HDFC और ICICI Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10% कैशबैक दिया जा रहा है. वहीं आप इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ ही Bajaj फाइनेंस से Zero down पेमेंट पर भी खरीद सकते है. इसके अलावा फोन के साथ One-time screen replacement भी ​दिया जा रहा है. आप फोन को एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते हैं. साथ ही बता दें कि Vodafone Idea यूजर्स को Vivo V17 Pro के साथ 50% value गिफ्टस की सुविधा मिलेगी.

Google Pixel 4XL स्मार्टफोन की लीक फोटो आई सामने, ये है संभावित फीचर

इसके अलावा कंपनी ने Vivo V17 Pro में 6.44 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले और 91.65 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो दिया है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर पर काम करता है और इसे एंड्राइड 9 पाई पर आधारित फनटच 9 ओएस पर पेश किया गया है.इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. फोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 48MP का प्राइमरी Sony IMX582 सेंसर, 13MP टेलीफोटो लेंस, 8MP वाइड-एंगल लेंस और 2MP पोर्ट्रेट शॉट्स के लिए डेप्थ सेंसर दिया गया है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. जिसमें 32MP प्राइमरी शूटर और 8MP का सुपर वाइड-एंगल लेंस दिया गया है. पावर बैकअप के लिए फोन में 4100mAh बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है.

Apple Watch : क्या है लाइव सेविंग फीचर, कैसे करता है काम

आज से भारत में Apple iPhone 11 Series सेल होगी शुरू, ये है खास आफर्स

Amazon का टॉप मोबाइल सेल कंपनी का दावा कितना सही, जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -