Vivo V17 Pro स्मार्टफ़ोन कई कैमरे से है लैस, इस दिन होगा लॉन्च
Vivo V17 Pro स्मार्टफ़ोन कई कैमरे से है लैस, इस दिन होगा लॉन्च
Share:

भारतीय बाजार में Vivo ने हाल ही में अपने स्मार्टफोन Vivo S1 का 6GB रैम वेरिएंट लॉन्च किया है, जिसकी कीमत Rs 18,990 है. जबकि इससे पहले Vivo S1 का केवल 4GB + 128GB मॉडल Rs 17,990 की कीमत के साथ बाजार में उपलब्ध था. साथ ही, अब कंपनी जल्द ही अपना 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन Vivo V17 Pro उतारने वाली है जिसे 20 सितम्बर को लॉन्च किया जा सकता है. जिसमें क्वाड कैमरा सेटअप के साथ ड्यूल ​पॉप-अप सेल्फी कैमरा मौजूद है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Realme के ख़ास इवेंट में ये वायरलेस Earphones और पॉवर बैंक होंगे आकर्षण का केन्द्र

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने अभी तक फोन की लॉन्च डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है ​लेकिन सामने आ रही खबरों की मानें तो Vivo 20 सितम्बर को एक इवेंट का आयोजन कर सकती है  जिसमें Vivo V17 Pro को लॉन्च किया जा सकता है. अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में 6.59 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है. जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलेगी.

Xiaomi Redmi 8A स्मार्टफोन होगा शानदार फीचर से लैंस, ये है अन्य फीचर

कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के फोन में Snapdragon 675 प्रोसेसर पर पेश किया है. इससे पहले कंपनी ने Vivo V15 Pro को भी इसी प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया था. इसके अलावा स्टोरेज की बात करें तो फोन में 8GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है, हालांकि एक्सपेंडेबल स्टोरेज के बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. फोटोग्राफी लवर्स के लिए इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का इमेज सेंसर और 2 मेगापिक्सल के अन्य दो कैमरे होंगे. वहीं वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. जिसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है. पावर बैकअप के लिए फोन में 4,100एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई जाती है.

iPhone XS Max स्मार्टफोन लवर्स के लिए बुरी खबर, ब्रिकी होगी बंद

Amazon Fire TV में है कई खास फीचर, जानिए अन्य फायदे

दिवाली के मौके पर इन कंपनीयों के बीच होगा मुकाबला, उठाए ​डिस्काउंट ऑफर का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -