आज भारत में Vivo V17 Pro होगा लॉन्च, जानिए अन्य खासियत
आज भारत में Vivo V17 Pro होगा लॉन्च, जानिए अन्य खासियत
Share:

आज भारत में Vivo V17 Pro लॉन्च होने वाला है. Vivo V15 Pro का सक्सेसर कैमरा के मामले में बड़े बदलाव के साथ आने वाला है. कंपनी ने आधिकारिक रूप से यह रिवील कर दिया है की फोन कुल 6 कैमरा के साथ आएगा. इसके रियर पर 4 कैमरा होंगे और बाकी के 2 कैमरा फोन के फ्रंट में दिए जाएंगे. फोन में ड्यूल पॉप-अप मैकेनिज्म दिया जाएगा। Vivo V17 Pro ड्यूल पॉप-अप कैमरा सेटअप के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अगर छुट्टियों बनाने का बना रहे प्लान तो, इन ऐप का करें उपयोग

भारत में Vivo V17 Pro का 12PM बजे लॉन्च शुरू होगा.इसके Live इवेंट को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, YouTube चैनल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स और Flipkart पर देखा जा सकता है. इसके लॉन्च के बाद भारतीय उपभोक्ता फोन को कंपनी के ई-स्टोर और Flipkart से खरीद सकेंगे. फोन भारत में पिछले कुछ समय से प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध था. Vivo के इस फोन की कीमत का अनुमान लगाए, तो फोन RS 30000 के प्राइस सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है. भारत में Vivo V17 Pro दो कलर- लाइट ब्लू और दरक ब्लू/ब्लैक में खरीदा जा सकेगा.

इन स्कूटर में है लेटेस्ट FI टेक्नोलॉजी, मिलेगा शानदार माइलेज

लीक के अनुसार, फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का इमेज सेंसर, 2MP का तीसरा कैमरा और 2MP का ही चौथा इमेज सेंसर मौजूद होगा। इस रियर कैमरा सेटअप के अलावा हैंडसेट के फ्रंट में 32MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP सेकेंडरी सेंसर दिया जा सकता है। कंपनी ने कन्फर्म किया है की फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा.कंपनी ने इसमें 6.59 इंच FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया है. परफॉरमेंस के लिए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर मौजूद होगा. इसके साथ 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. Vivo V17 Pro में 4100mAh की बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा. फोन भारत में सेल के लिए पहली बार 28 अगस्त को मौजुद होगा.

जानिए Nokia 7.2 और Xiaomi Redmi Note 7 Pro में कौन है दमदार, जानिए

Huawei Mate 30 और Mate 30 Pro ब्रिकी के लिए हुए पेश, जानिए अन्य फीचर

ये है जियो के जबरदस्त प्लान, उठाए 5GB प्रतिदिन डेटा का लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -