20 फरवरी को भारत आएगा Vivo V15, रियर में 48 तो फ्रंट में मिलेगा 32MP का कैमरा

20 फरवरी को भारत आएगा Vivo V15, रियर में 48 तो फ्रंट में मिलेगा 32MP का कैमरा

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने 20 फरवरी को भारत में लॉन्च इवेंट आयोजित किया है. जहां वह अपना नया स्मार्टफोन पेश करेगी. इस नए फोन का नाम वीवो V15 प्रो होगा और ख़ास बात यह है कि इस फ़ोन के लिए कंपनी ने लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट्स भी भेजने शुरू कर दिए है. 

कीमत की बात करें तो आपको बता दें कि इसकी भारत में कीमत करीब 33,000 रूपए हो सकती है. साथ ही इस पर बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे. अतः जिसके बाद इसकी प्रभावी कीमत लगभग 30,000 रूपए के आस-पास ही रह जाएगी. 

बात करें स्पेसिफिकेशन्स की तो इसमें कंपनी ने 6.39-इंच का फुल HD प्लस sAMOLED अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले दिया है .यह क्वालकोम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस हैं और आपको इस डिवाइस में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज भी मिलेगी. पवार के लिए 3700mAh की बैटरी दी जा रही है. सबसे ख़ास बात इसके कैमरे में होगी. रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सैटअप में एक 48MP का, दूसरा 8MP का और तीसरा 5MP का कैमरा मिलेगा. जबकि सेल्फी के लिए भी सबसे खास 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है. हालांकि बताया जा रहा है इसमें ग्राहकों को नॉच नहीं मिलेगा. जबकि जानकारी यह भी मिली है कि चीन की कंपनी वीवो V15 प्रो में पॉप-अप सेल्फी कैमरा देने जा रही है.

दुनिया के पहले 4 रियर कैमरे वाले फोन की कीमत में हुई 3 हजार रु की कटौती

Vodafone लाई 1999 रु वाला प्लान, सालभर उठाएं खूब डाटा और कॉलिंग का आनंद

जमकर परेशान हो रहे नोकिया यूजर्स, इन दो फोन में आई बड़ी गड़बड़ी

Instagram को लगा गहरा झटका, नुकसान पहुंचाने वाली पोस्ट से यूजर्स नाखुश