Vivo का बड़ा एलान, अब इस नए फोन से मचाएगी घमासान

Vivo का बड़ा एलान, अब इस नए फोन से मचाएगी घमासान

Vivo आजकल भारतीय बाजार में एक के बाद एक नए स्मार्टफोन लॉन्च किए जा रहे है. पिछले माह भारत में कंपनी ने Vivo V15 प्रो पेश किया था और फिर इसके बाद  Vivo Y91i को लॉन्च किया गया था. लेकिन अब कंपनी Vivo V15 प्रो के कमजोर वेरिएंट यानी कि Vivo V15 को ला रही है. 

कंपनी ने फरवरी माह में फ्लैगशिप स्मार्टफोन Vivo V15 Pro को लॉन्च किया था जो कि 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ आता है. इस स्मार्टफोन को ग्राहकों द्वारा काफी पसन्द किया जा रहा है. जबकि अब इसका कमजोर वेरिएंट आ रहा है. इसकी सफलता के बाद अब वीवो ने Vivo V15 को लॉन्च करने का एलान कर दिया है जो कि Vivo यूजर्स के लिए काफी खुशी की बात है. इसकी तारीख़ का खुलासा तो नही हुआ है, लेकिन इसे काफी जल्द पेश किया जाएगा. वहीं इसके कुछ फीचर्स की भी जानकारी नहीं आई है. 

Vivo V15 Pro के बारे में जानिए...

एंड्राइड पाई 9.0 आधारित फनटच ओएस पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में 6.39 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले आपको मिलेगी.  प्रोसेसिंग के लिए इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 ऑक्टा कोर चिपसेट आपको मिलेगा. 
6 जीबी की रैम 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी इसमें है. फोटोग्राफी के एबट की जाए तो इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा. फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का पॉपअप कैमरा कंपनी ने दिया है. इसमें 3700 एमएएच की बैटरी है और शुरुआती कीमत 28,990 रुपये तय हुई है. 

BSNL फ्री दे रही ब्रॉडबैंड सुविधा, हर दिन मिलेगा 5 जीबी इंटरनेट और भी बहुत कुछ

10वीं पास को 25 हजार रु वेतन, बनें इंटरव्यू का हिस्सा

2 सेल में Redmi Note 7 ने मचाया यहलाका, तीसरी सेल की डेट भी हुई फाइनल

Vivo ने घटाई दो स्मार्टफोन्स की कीमतें, पहले से अधिक खरीदेंगे यूजर्स