यह होगा दुनिया का पहला 48MP+32MP कैमरा स्मार्टफोन, पहली तस्वीर आई सामने
यह होगा दुनिया का पहला 48MP+32MP कैमरा स्मार्टफोन, पहली तस्वीर आई सामने
Share:

आगामी 20 फरवरी को भारत में वीवो अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. इस फोन का नाम  V15 Pro है और कहा जा रहा है कि इसे दिल्ली के एक इवेंट में पेश किया जाएगा. कंपनी इस स्मार्टफोन को Pop Star हैशटैग से प्रोमोट कर रही है, क्योंकि इसमें पॉप अप सेल्फी कैमरा मिलेगी. सबसे ख़ास बात इसके कैमरे में है. सेल्फी के दीवानों के लिए सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का होगा. जबकि रियर में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. 

दूसरी ओर आपको इस बात से अवगत करा दें कि बीते दिनों ही ऑनर और शाओमी ने 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा वाले स्मार्टफोन पेश किए हैं. हाल ही में इस फोन का टीजर भी सामने आया है. जहां बताया जा रहा है कि पहली नजर में यह Vivo के पिछले फ्लैगशिप NEX जैसा लगता है. डिस्प्ले में कोई नॉच नहीं है न ही कोई कट आउट मिलेगा.

टीजर से पता चलता है कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाना है. वीवो पहली कंपनी है जिसने मेनस्ट्रीम स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर देना शुरू किया है. कीमत की बात की जाए तो कहा जा रहा है कि इस फोन को कंपनी भारत में करीब 25,000 रुपये की कीमत के आस-पास पेश कर सकती है. जबकि इसमें  6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज मिलेगी. 

 

सैमसंग की नजर अब Galaxy M30 पर, जानिए किन खूबियों के साथ आएगा भारत

केंद्रीय विद्यालयों के बच्चों के लिए जावड़ेकर ने लॉन्च किया 'स्वस्थ बच्चे-स्वस्थ भारत' एप

लीक हुई Asus के नए फोन की तस्वीर, जानकर खिलखिला उठेंगे आप

HNL Recruitment 2019 : युवाओं के लिए बम्पर भर्ती, यह है जरूरी योग्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -