जानिए कितने कलर में आया दुनिया का पहला 32MP फ्रंट कैमरा फोन, यह है कीमत

20 फरवरी को भारतीय बाजार में वीवो ने अपना नया स्मार्टफोन vivo v15 pro लॉन्च कर दिया है. बताया जा रहा है कि ग्राहकों को इस फोन में कई अतिरिक्‍त विशिष्‍ट खूबियों जैसे कि पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा, एआइ ट्रिपल रियर कैमरा, इन-डिस्‍प्‍ले फिंगरप्रिंट स्‍कैनिंग टेक्‍नोलॉजी और सुपर एमोलेड डिस्‍प्‍ले मिलेगी. ये सभी खासियत इस फोन को सबसे अलग बनती है. सबसे खास इसका कैमरा है और यह फोन दुनिया अक पहला ऐसा फोन है जो कि 32 MP फ्रंट कैमरे से लैस है. 

लगभग बेजेल-लेस 91.64% स्‍क्रीन-टु-बॉडी रेशियो और बेंचमार्क-सेटिंग खूबियों के साथ, यह स्‍मार्टफोन आपको28,990 रूपये के एमओपी पर 6जीबी+128जीबी में उपलब्‍ध कराया आजाएगा. जानकारी की मुताबिक़, फ़िलहाल यह Vivo India E-store, Amazon.in, और Flipkart सहित ऑफलाइन और ऑनलाइन चैनलों पर प्री-ऑर्डर के लिये उपलब्‍ध करा दिया गया है. 

कला वेरिएंट की बात की जाए तो यूजर्स वीवो वी15 प्रो को दो कलर वैरिएंट्स- टोपाज ब्‍लू और रूबी रेड में पेश खरीद सकेंगे. जनकरे की मुताबिक, भारत में इसके बिक्री 6 मार्च से ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्‍टोर्स से शुरू हो जाएगी. साथ हे आपको बता दें कि इसमें एआइ एनैबल्‍ड 48 मिलियन क्‍वैड पिक्‍सेल सेंसर (12 मिलियन इफेक्टिव पिक्‍सेल्‍स) + 8एमपी + 5 एमपी ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा. यह डिवाइस नये क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 675एआइई ऑक्‍टा-कोर प्रोसेर के साथ आता है. जानकारी यह भी मिली है कि वीवो वी15 प्रो की खरीदी पर कई आकर्षक ऑफर्स दिए जाएंगे.  

 

भारत में सैमसंग-शाओमी करेगी दो बड़े धमाके, Redmi note 7 से पहले आएगा Galaxy M30

लॉन्चिंग डेट कन्फर्म, 48MP कैमरा के साथ इस दिन आएगा Meizu Note 9

बस खत्म होने को है यूजर्स का इन्तजार, Redmi note 7 इस दिन आएगा भारत

अब फेक न्यूज पर लगेगी लगाम, पॉलिटिकल एड ट्रैकिंग टूल हुआ लॉन्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -