भारत में शुरू हुआ Vivo V15 Pro का लॉन्चिंग इवेंट, जानिए क्या होगा ख़ास

Vivo V15 Pro का लॉन्चिंग इवेंट भारत में शुरू हो चुका है. चीनी कंपनी अपने स्मार्टफोन की लॉन्चिंग नई दिल्ली में एक इवेंट में कर रही है. खास बात यह है कि स्मार्टफोन में ग्राहकों को नया पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है. कहा जा रहा है कि ये कुछ वैसा ही है जैसा वीवो Nex में दिया गया था. जबकि आपको रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस ऐ फोन में कंपनी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दे रही है. 

आपको बता दें कि इस फोन के लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे से हो चुकी है. कहा जा रहा है कि V11 Pro की तुलना में V15 Pro थोड़ा महंगा होगा और यह इसका अपग्रेडेड वेरिएंट है. कीमत को लेकर कहा जा रहा है किV15 Pro की कीमत 26,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है. 

लीक स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में...

सुपर AMOLED स्क्रीन मिलेगी.  V15 Pro स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए शानदार कैमरा मिलेंगे. फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप उपलब्ध कराया जा रहा है. जहां रियर में 48-मेगापिक्सल, 8-मेगापिक्सल और एक 5-मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा.  V15 Pro में 32-मेगापिक्सल पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगा. जबकि बताया गया है कि इन स्मार्टफोन के कैमरा में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सपोर्ट दिया जा रहा है. वहीं आपको बता दें कि कंपनी इस फोन को भारत में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उतार सकती है. जबकि इस फोन में 11nm Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट के साथ Adreno 612 GPU मोजूद रहेगा. पावर के लिए इसमें 4,500mAh बैटरी दी जा रही है. 

'Gully Boy' अंदाज में आया Realme 3 का टीजर, जानें खूबियां

कम कीमत और दमदार बैटरी के साथ आया Vivo U1, जानिए खासियत ?

Vodafone ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, शानदार ऑफर के साथ पेश हुआ नया प्लान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -