बाजार में पसर जाएगा सन्नाटा, इन बेहतरीन फीचर्स के साथ आएगा Vivo V15 Pro

चीन की शानदार स्मार्टफोन कम्पनी Vivo भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन Vivo V15 Pro को लॉन्च करने जा रही है. बताया जा रहा है कि यह फोन भारत में 20 फरवरी को पेश किया जाएगा. इसे V11 Pro का अपग्रेड वेरिएंट वर्जन मना जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि Vivo के इस शानदार फोन का इन्तजार बहुत से लोगो को है. लेकिन जल्द हे इंतज़ार खत्म हो जाएगा. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स...

इस फोन से जुड़े स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी सबके सामने आ चुके हैं और खास बात यह है कि यह 48 MP के रियर कैमरे और 32MP के शानदार पॉप-अप सेल्फी कैमरा से लैस होगा. इसके साथ ही इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. आपको इस बात से अवगत करा दें कि वीवो का यह ऐसा पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश के साथ मिलेंगे. 

इसमें सुरक्षा के लिहाज से इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ आएगा. इसके डिस्प्ले की बात की जाए तो फोन में 6.41 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है. साथ ही 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज से फोन लैस होगा. पवार के लिए कम्पनी इसमें 3700mah की बैटरी दे रही है और बात करें अब इसकी कीमत की तो कीमत 25,000 से 30,000 रुपए के मध्य होने की उम्मीद है.

 

चाहिए अगर कुछ हटके, तो आज ही कम दाम में घर ले आएं Mobiistar X1 Notch

LG का Q9 One स्मार्टफोन इन दमदार खूबियों के साथ हुआ लॉन्च

iPhone XR की कीमत में भारी कमी, तेजी से खरीद रहे लोग

मिल गई हरी झंडी, 20 फरवरी को दस्तक देगा Xiaomi Mi 9

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -