Vivo का ये स्मार्टफोन 8GB रैम से होगा लैस
Vivo का ये स्मार्टफोन 8GB रैम से होगा लैस
Share:

विवो कंपनी ने अब V15 Pro को 8GB के साथ V15 Pro के 6GB रैम वर्जन की कामयाबी के बाद लांच किया है. इसकी कीमत 29,990 रुपये रखी है. फ़ोन का डिजाइन मौजूदा 6GB रैम वाले वर्जन जैसा ही है.  यह ग्राहकों को आकर्षत करने मे कामयाब हो पाएगा आइये जानते है.

जूनियर रिसर्च फैलो के पद खाली, बेरोजगार करें अप्लाई

अब तक सबसे प्रीमियम दिखने वाला स्मार्टफोन नया V15 Pro है. इसका पिछला हिस्सा आकर्षित करता है और यहां पर 3 कैमरा सेटअप दिया है. इसके टॉप पर 3.5mm जैक, और पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया है. फोन के राईट साइड में वोलुम रोकर की और पावर बटन दिया है जबकि लेफ्ट में माइक्रो SD कार्ड स्लॉट मिलेगा. इसके आलावा इसके ठीक नीचे एक और बटन जिसे प्रेस करने पर गूगल असिस्टेंट ओपन हो जाता है. इसके नीचे की तरफ स्पीकर और ड्यूल सिम ट्रे है. यह Topaz Blue और Ruby Red  कलर ऑप्शन में मिलेगानया विवो V15 Pro  के 8GB वर्जन में भी 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया है. जबकि रियर में 48 मेगापिक्सल का क्वॉड पिक्सल सेंसर, 8 मेगापिक्सल और एक 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. फोन में बोके मोड, सुपर नाइड मोड और फेस ब्यूटी जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. यह फोन निराश होने का मौका फोटोग्राफी और विडियो शूट को नहीं देता.

इन नए फीचर को PUBG Mobile Season 7 में जोड़ा गया है.
 
कंपनी ने फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले नए विवो V15 Pro में 6.39 इंच के साथ दिया है, यह अल्ट्रा व्यू फुल डिस्प्ले है. परफॉरमेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 AIE प्रोसेसर के साथ 8GB जीबी रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके अलावा इसमें 5th जनरेशन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है. फोन में 3700mAh की बैटरी मिलेगी जो डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. नए विवो V15 Pro अब 8GB रैम से लैस, जिसकी वजह से मल्टी-टास्किंग के दौरान कोई समस्या नहीं होगी. हैवी गेम्स खेलने पर यह स्मूथ रहता है. इसमें लगा प्रोसेसर अपना काम ठीक प्रकार से करता है. काफी समय इस्तेमाल करने पर भी इसमें कोई दिक्कत फिलहाल नहीं हुई. कुल मिलाकर ज्यादा स्ट्रोंग  नया V15 Pro अब 8GB रैम के साथ नजर आता है. फिर भी कीमत ब्रिकी के लिहाज से कुछ अधिक है.

आज से Samsung सीरीज के इन स्मार्टफोन की फ्लैश सेल

ये स्मार्टफोन्स इस हफ्ते होंगे लॉन्च

आज Honor 20 series होगा लॉन्च, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -