बिक्री के लिए उपलब्ध Vivo V11 , मिल रहा है 4000 तक का डिस्काउंट

इसी हफ्ते चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन वीवो वी11 लॉन्च किया है. वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले वाले Vivo V11 को ग्रेडियंट कलर में लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत 22,990 रुपये रखी गई है. Vivo का यह फोन मंगलवार से फ्लिपकार्ट, वीवो इंडिया ई-स्टोर और सभी ऑफलाइन चैनल्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. फोन स्टैरी नाइट ब्लैक और नेबुला पर्पल कलर ऑप्शन में आप इसे खरीद सकते हैं. 

ख़ास खबर : TRAI ने उठाया बड़ा कदम, अब महज 48 घंटों में पोर्ट हो जाएगा मोबाइल नंबर

फ्लिपकार्ट से वीवो वी11 स्मार्टफोन को एचडीएफसी बैंक डेबिट व क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदने पर 2,000 रुपये कैशबैक भी मिल रहा है. वहीं पेटीएम क्यूआर कोड के जरिए फोन को ऑफलाइन प्लैटफॉर्म के जरिए खरीदने पर कंपनी 2,000 रुपये कैशबैक ऑफर दे रही है. फ्लिपकार्ट पर बायबैक गारंटी स्कीम भी उपलब्ध है यानी 6 से 8 महीने बाद यूजर्स को हैंडसेट के लिए एक निश्चित अमाउंट मिल जाएगा. साथ ही छह महीने के लिए वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑप्शन भी मौजूद हैं. 

JIO फ़ोन को कड़ी टक्कर देने के लिए XIAOMI ने भारतीय बाजार में उतारा 1990 रु का mi Q1s

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुलएचडी डिस्प्ले (1080x2340 पिक्सल) है, जिसका ऐस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. वीवो वी11 ड्यूल सिम सपॉर्ट के साथ बाजार में उपलब्ध है. फोन में मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर दिया गया है. 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज से यह लैस है. कैमरा की बात करें तो 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे हैं. सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इसमें 25 मेगापिक्सल का आर्टिफिशल इंटेलिजेंस (एआई) फ्रंट कैमरा दिया गया है. बात करें बैटरी क्षमता की तो इसमें 3315 एमएएच की बैटरी मौजूद है. 

 

यह भी पढ़ें...

Realme 2 प्रो की धमाकेदार एंट्री, लेकिन अब 11 अक्टूबर को होने जा रहा है बड़ा धमाका

इंतजार की घड़ियां ख़त्म, OPPO के सबसे दमदार स्मार्टफोन realme 2 pro ने दी दस्तक

स्वास्थ के लिए सबसे हानिकारक है XIAOMI का यह स्मार्टफोन, ये फोन भी है कतार में...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -