VIVO के सबसे खूबसूरत फ़ोन पर मिल रही है भारी छूट, अभी उठाए फायदा
VIVO के सबसे खूबसूरत फ़ोन पर मिल रही है भारी छूट, अभी उठाए फायदा
Share:

पिछले दिनों भारतीय बाजार में  VIVO ने V11 Pro लॉन्च किया था. वहीं इस पर अब कुछ ऑफर्स भी मिल रहे हैं. बता दें कि भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन की क़ीमत 25,990 रुपये तय की है. लेकिन इसे आप 23,990 रुपये में अपना बना सकते हैं. एक ऑफर के मुताबिक, इस पर HDFC बैंक की और से 2,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. जहां यह फ़ोन आप 23,990 रुपये में खरीद सकेंगे. 

महज 4,499 रु में आपका हो सकता है iphone XS ?

इस ऑफर के साथ ही इस पर नो कॉस्ट EMI भी उपलब्ध है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इस पर जियो की तरफ से भी 4050 रुपये तक के बेनिफिट दिए जा रहे हैं. चीनी कंपनी का यह स्मार्टफोन देखने में काफी सुन्दर प्रतीत होता है.  VIVO V11 Pro भारत में फिलहाल सबसे सस्ता स्मार्टफोन बताया जा रहा है जिसमें कि इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसा दमदार फीचर मौजूद है. ग्राहकों को ये स्मार्टफोन डैजलिंग गोल्ड और स्टारी नाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में आसानी से मिल जाएगा. 

आज एक बार फिर सेल में मिल रहा है शाओमी की नई सीरीज का यह दमदार स्मार्टफोन

स्मार्टफोन की खूबियों की बात की जाए तो डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला Vivo V11 Pro एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड FunTouch OS 4.5 पर यह कार्य करता है और इसमें 19.5:9 रेश्यो के साथ 6.41-इंच फुल-HD+ (1080×2340 पिक्सल) हालो फुलव्यू 3.0 सुपर AMOLED डिस्प्ले भी आपको देखने को मिलेंगी. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और Adreno 512 GPU के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 भी मौजूद है.

 

यह भी पढ़ें...

 

आँखों के इशारे पर काम करेगा यह App, यह कंपनी कर रही है तैयारी

पुराने प्लान को रिफ्रेश करने के साथ ही AIRTEL का सस्ता 35GB डाटा ऑफर

वोडाफोन और आइडिया ग्राहकों पर मेहरबान पेटीएम, मिल रहा है भारी कैशबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -