Vivo U20 : एक बार फिर सेल में हुआ उपलब्ध, जाने क्या है ऑफर
Vivo U20 : एक बार फिर सेल में हुआ उपलब्ध, जाने क्या है ऑफर
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo U10 के अपग्रेडेड वेरिएंट Vivo U20 को भारतीय मार्केट में कुछ ही समय पहले लॉन्च किया गया था. इस फोन को यूजर्स फ्लैश सेल में खरीद पाते हैं जिसे कंपनी थोड़े-थोड़े अंतराल पर आयोजित कर रही है। अगर आप इस फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि Vivo U20 की अगली सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा. इसकी शुरुआती कीमत 10,990 रुपये है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में लॉन्च हुए ओनिडा के स्मार्ट टीवी, जाने क्या है संभावित कीमत

अगर बात करें Vivo U20 की कीमत और ऑफर्स ​की तो कुछ ही समय पहले इस फोन का 8 जीबी रैम वेरिएंट भी लॉन्च किया गया था. लेकिन उसे केवल ऑफलाइन मार्केट में ही उपलब्ध कराया जा रहा है. इस फोन के बाकी के दोनों वेरिएंट्स सेल में उपलब्ध होंगे. जिनमें से पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इसकी कीमत 10,990 रुपये है. वहीं, दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इसकी कीमत 11,990 रुपये है. Vivo U20 को रेसिंग ब्लू और ब्लेज ब्लू कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा.

ग्राहकों का इंतज़ार हुआ खत्म, लॉन्च हुए शानदार फीचर्स के साथ ये 2 स्मार्टफोन्स, जानें क्या है कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन के साथ कई ऑफर्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं. अगर यूजर्स ICICI क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 1,000 रुपये का ऑफ दिया जाएगा. इसके साथ ही अगर यूजर्स चाहें तो फोन को No cost EMI पर भी खरीद सकते हैं. वहीं, HSBC कैशबैक कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट उपलब्ध कराया जाएगा.

एंड्रॉयड पाई के साथ लॉन्च हुआ यह शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जानें कीमत

कंपनी ने Vivo U20 में 6.53 इंच का FHD+ डिस्प्ले समेत फोन में स्नैपड्रैगन 675 AIE प्रोसेसर उपलब्ध कराया है. फोन में 5000 एमएएच की बैटरी बैटरी दी गई है. यह 18W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. वहीं, फोन में AI ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसमें Sony IMX499 सेंसर के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. वहीं, 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

अब सड़क पर ड्राइव करते समय मोबाइल पर व्यस्त होना पड़ेगा भारी, आयी नयी टेक्नोलॉजी

इस दिन Galaxy S11 और Galaxy Fold 2 स्मार्टफोन बाजार में हो सकते प्रदर्शित

भारत में Asus के तीन स्मार्टफोन्स की कीमतों में हुई कटौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -