भारत में जल्द दस्तक देगा Vivo का ये शानदार स्मार्टफोन
भारत में जल्द दस्तक देगा Vivo का ये शानदार स्मार्टफोन
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार Vivo ने V20 तथा V20 Pro को पेश करने के पश्चात् अब अपने V20 SE स्मार्टफोन की भी लॉन्चिंग कर दी है। Vivo अब देश में V20 स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रहा है। Vivo ने इसकी जानकारी ऑफिशियल रूप से नहीं दी है। हालांकि, प्राप्त जानकारी में पता चला है कि इस स्मार्टफोन को अक्टूबर में किसी भी वक़्त पेश किया जा सकता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, Vivo V20 का इंडियन वर्जन इंटरनेशनल वर्जन की अपेक्षा में अलग होगा। फिलहाल ये भिन्नता क्या होगी। इस बारे में जानकारी नहीं प्राप्त हुई है। हालांकि, इंटरनेशनल वेरिएंट की प्रकार इसमें 44MP कैमरा तथा 64MP रियर कैमरा दिए जाने की पूरी आशा है। V20 तथा V20 Pro को इस सप्ताह के आरंभ में थाईलैंड में पेश किया गया था। हालांकि, कंपनी ने दाम तथा V20 के पुरे विवरण की जानकारी नहीं दी थी।

वही Vivo V20 को मिडनाइट जैज तथा सनसेट मेलोडी वाले दो रंग विकल्प में उतारा गया है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर उपस्थित है। इसके रियर में 64MP प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप उपलब्ध किया गया है। साथ-साथ 33W फ्लैशचार्ज के साथ 4,000mAh की बैटरी भी उपलब्ध की गई है। वहीं इसके प्रो वेरिएंट का आरम्भिक दाम करीब 35 हजार रुपये के आसपास रखा गया है। इसे स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर, 64MP ट्रिपल कैमरा सेटअप तथा सेल्फी कैमरे के साथ पेश किया गया है। इसी के साथ ये होने बेहद ही शानदार है।

पहली ही सेल में Realme Narzo 20 Pro ने तोड़े रिकॉर्ड, बिके 50 हजार फ़ोन

प्लेस्टेशन 5 की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा, जानिए क्या है दाम

अगर आप भी वर्क फ्रॉम से हो गए हैं परेशान, तो Google का ये नया फीचर देगा आपको काफी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -