20MP फ्रंट कैमरा के साथ जल्द लॉन्च होने वाला है यह शानदार स्मार्टफोन
20MP फ्रंट कैमरा के साथ जल्द लॉन्च होने वाला है यह शानदार स्मार्टफोन
Share:

चीन की दो कंपनियां ओप्पो और वीवो स्मार्ट फोन बनाती है. ये दोनों कंपनियां कैमरे पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं. इसीलिए वीवो 15 नवंबर को मुंबई के एक कार्यक्रम में नया स्मार्टफोन वी -5 लॉन्च करेगी जो एक कैमरा फोन होगा. मीडिया को भेजे आमन्त्रण पत्र से खुलासा हुआ है कि इसमें सेल्फी कैमरा पावरफुल होगा. हालाँकि कम्पनी की ओर से आधिकारिक तौर पर यह तो स्पष्ट नहीं किया गया है कि सेल्फी के लिए कितने मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा, लेकिन फोन रेडार की रिपोर्ट के अनुसार इसमे 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है.

इस कैमरे के साथ बढ़िया एलईडी फ्लैश भी होगी. जल्द लांच होने वाले इस स्मार्ट फोन के बारे में खबर यह भी है कि इसमें 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 4 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी जाएगी. इसके होम बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा. यह दो आकर्षक गोल्ड और रोज गोल्ड रंगों के साथ लांच होगा.

खास बात यह है कि इसके रियर में 13 मेगापिक्सल कैमरा होगा जो फ्रंट से कम है. इसमें एलईडी फ्लैश के साथ फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस जैसे फीचर्स भी होंगे. करीब 25 हजार रुपए कीमत वाले इस स्मार्ट फोन की बेसब्री से प्रतीक्षा है.

4G निवेश के साथ भारत में बढ़ी आईफोन की बिक्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -