Vivo S6 5G स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने क्या है खास
Vivo S6 5G स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने क्या है खास
Share:

वीवो (Vivo) ने काफी दिनों से चर्चा में बने एस6 5जी स्मार्टफोन (Vivo S6 5G) को आखिरकार चीन में लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही यूजर्स को वीवो के लेटेस्ट स्मार्टफोन में दमदार बैटरी, प्रोसेसर और चार कैमरे का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा इस फोन को ब्लैक, व्हाइट और ब्लू कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है । फिलहाल , कंपनी ने वीवो एस6 5जी फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर जानकारी साझा नहीं की है।

Vivo S6 5G की कीमत
वीवो एस6 5जी स्मार्टफोन को 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ उतारा गया है। इसके साथ ही इस फोन के पहले वेरिएंट की कीमत चीनी युआन 2,698 (करीब 28,678 रुपये) और दूसरे वेरिएंट की कीमत चीनी युआन 2,998 (करीब 31,860 रुपये) है। वहीं, वीवो एस6 5जी स्मार्टफोन की सेल 4 अप्रैल से शुरू हो जाएगी।

Vivo S6 5G की स्पेसिफिकेशन
वीवो ने इस फोन में 6.44 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इसके थ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Exynos 980 एसओसी का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधिरित फनटच 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Vivo S6 5G का कैमरा
कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड शूटर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो स्नैपर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मौजूद हैं। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Vivo S6 5G की बैटरी 
वीवो ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 5जी नेटवर्क, वाई-फाई, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा इस फोन में 4,500mAh की बैटरी मौजूद है, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।

Google Pixel 3 और 3 XL की सेल हुई बंद

HUAMI ने अमेजफिट स्मार्टवॉच की वारंटी की अवधि में हुई बढ़ोतरी

Realme के स्मार्टफोन हुए इतने महंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -