Vivo के यह स्मार्टफोन होगा दुनिया का पहला मीडियाटेक हेलियो P65 प्लेटफॉर्म वाला स्मार्टफोन

Vivo के यह स्मार्टफोन होगा दुनिया का पहला मीडियाटेक हेलियो P65 प्लेटफॉर्म वाला स्मार्टफोन

ईमानदारी से, यह स्मार्टफोन किसी भी तरह से नया नहीं है - वीवो एस 1 इस साल मार्च के अंत में चीन में लॉन्च हुआ था। हालांकि, मॉडल अब भारतीय बाजार के लिए तैयार किया जा रहा है, और यह बिल्कुल समान नामों के बावजूद, चीनी समकक्ष से बहुत अलग होगा।

शायद सबसे दिलचस्प बात यह है कि भारतीय वीवो एस 1, प्लेटफॉर्म हेलियो पी 65 पर दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा - यह हम याद करते हैं, तीन हफ्ते पहले घोषणा की गई थी। सिंगल-चिप सिस्टम 12 एनएम की प्रक्रिया में उपलब्ध है और इसमें आठ-कोर सीपीयू (दो कोर एआरएम कॉर्टेक्स-ए 75 2.0 गीगाहर्ट्ज और छह एआरएम कॉट्रेक्स-ए 55 कोर 1.7 गीगाहर्ट्ज पर) और जीपीयू एआरएम माली-जी 52 हैं।

AMOLED स्क्रीन का आकार 6.38 इंच (फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन), बैटरी क्षमता 4500 एमएएच है। मुख्य कैमरा मॉडल 16, 8 और 2 Mp के संकल्प के साथ तीन सेंसर का उपयोग करता है (तुलना के लिए, मॉडल के चीनी संस्करण में, 12, 8 और 5 Mp सेंसर का उपयोग किया जाता है)। फ्रंट कैमरा सेंसर का रिज़ॉल्यूशन 32 एमपी होगा, और भारतीय विवो एस 1 में फिंगरप्रिंट रीडर को स्क्रीन में एकीकृत किया जाएगा - चीनी मॉडल में, यह बैक पैनल पर स्थित है। नवीनता $ 290 की कीमत पर अगस्त में भारत में बिक्री पर जाना चाहिए।

Xiaomi ने सुपर बजट वायरलेस हेडसेट Mi Superbass किया पेश

एचटीसी इस लोकप्रिय मिनी स्मार्टफोन को करेगा पुनर्जीवित

कुछ ऐसा दिखेगा Apple iPhone 11, जाने अन्य खूबियां