Vivo के इस शानदार स्मार्टफोन के रेट में हुई कटौती, जानिए नई कीमत
Vivo के इस शानदार स्मार्टफोन के रेट में हुई कटौती, जानिए नई कीमत
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार Vivo ने बीते दिनों ही अपने मिड बजट सेगमेंट के Vivo Y50 स्मार्टफोन के दाम को कम किया था। वहीं अब कंपनी ने एक और स्मार्टफोन Vivo S1 Pro के दाम में भी ऑफिशियल रूप से कटौती कर दी है। यह कंपनी का बहुत ही स्टाइलिश स्मार्टफोन है तथा अब उपभोक्ता इसे कम दाम में क्रय कर सकते हैं। बता दें कि नए दाम के साथ Vivo S1 Pro कंपनी के ऑफिशियल पोर्टल पर लिस्टेड है तथा इसे ऑफलाइन से भी क्रय किया जा सकता है। 

वही अब उपभोक्ता Vivo S1 Pro को 18,990 रुपये में क्रय कर सकते है, जबकि इसका वास्तविक दाम 19,990 रुपये है। कंपनी ने इसके दाम में 1,000 रुपये की कटौती की है। यह दाम ऑनलाइन तथा ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराई जा रही है। उपभोक्ता इस स्मार्टफोन को डिम्मी व्हाइट, ज़ेज़ी ब्लू तथा मिस्टिक ब्लैक रंग विकल्प में क्रय कर सकते हैं। वही अभी हाल ही में कंपनी ने Vivo Y50 के दाम में भी 1,000 रुपये की कटौती की थी। जिसके पश्चात् यह स्मार्टफोन 17,990 रुपये के जगह 16,990 रुपये में प्राप्त हो रहा है। इसे आइरिस ब्लू तथा पर्ल व्हाइट रंग वेरिएंट में क्रय किया जा सकता है। 

साथ ही Vivo S1 Pro डिजाइन के मामले में बहुत ही स्टा​इलिश स्मार्टफोन है तथा पेश होने के दौरान अपने स्टाइल को लेकर बहुत चर्चा में भी रहा है। इस स्मार्टफोन में 6.38 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले उपलब्ध किया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपस्थित है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है। वहीं इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध किया गया है। पावर बैकअप के लिए उपभोक्ता को 4,500mAh की बैटरी प्राप्त होगी। इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही किफायती है। 

आज पहली बार Samsung का ये बेहतरीन फ़ोन होगा सेल के लिए उपलब्ध

T20 क्रिकेट मैच फ्री देखने के ये है टॉप बेस्ट रिचार्ज प्लान

रणवीर सिंह ने लॉन्च किया ये बेहतरीन ऐप, शिक्षा के लिए होगा उपयोगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -